• Breaking News

    श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया मैहर देवी मंदिर | #NayaSaberaNetwork

    • कोविड—19 की गाइडलाइन के अनुसार कराया जा रहा दर्शन
    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। नवरात्रि के पहले दिन नगर के परमानतपुर में स्थित श्री माँ शारदा शक्ति पीठ (मैहर देवी मंदिर) श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया है। माँ के श्रृंगार व कलश स्थापना पूजा से आरंभ हुआ। माँ की महिमा से दर्शन मात्र से ही भाग्य खुल जाते है। दर्शन के लिए आज सुबह से ही माँ शारदा मंदिर में भक्तों की कतार लगने लगी। कोरोना को देखते हुए भक्तों के प्रवेश को लेकर विशेष इंतजाम किए गए हैं। सामाजिक दूरी का भी खास ख्याल रखा जा रहा है। सरकार द्वारा गाइडलाइंस के अनुसार लोगों को किसी भी तरह की मुश्किल न हो और लोग अच्छे से दर्शन कर सकें।
    श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया मैहर देवी मंदिर | #NayaSaberaNetwork

    श्री मां शारदा शक्तिपीठ जौनपुर में एक नये पहचान के रूप में पूर्वांचल के हजारों ऐसे संकटग्रस्त परिवार, पारिवारिक कलह, धनाभाव, असाध्य रोग, व्यापार क्षति एवं पुत्र प्राप्ति कामना को लेकर मां शारदा के मनोहर स्वरूप के सम्मुख खड़े होकर मां रानी का स्मरण कर कार्य पूर्ण होने की कामना करते हैं। माता रानी की कृपा से उनके भक्त संकट से मुक्ति पाते हैं। जिसके कारण शुभेच्छु भक्तजनों के सहयोग से शक्तिपीठ शिलान्यास से लेकर अब तक अपने विकास की ओर अग्रसर है। 

    श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया मैहर देवी मंदिर | #NayaSaberaNetwork

    मां शारदा शक्तिपीठ के महंथ सूर्य प्रकाश जायसवाल ने श्रद्धालुओं से अपील किया गया है सामाजिक दूरी का पालन करें। सर्वमंगल मांगल्ये शिवे सर्वार्थ साधिके। शरण्येत्र्यंबके गौरी नारायणि नमोस्तुते।। नौ दिवसीय नवरात्रि का आरम्भ शक्ति के नौ अलग-अलग रूपों को समर्पित है। नवरात्रि के नौ दिनों को बेहद पवित्र माना जाता है। इस दौरान लोग देवी के नौ रूपों की आराधना कर उनसे आशीर्वाद मांगते हैं।

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad

    *Ad : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    No comments