• Breaking News

    चार दिन बाद स्पष्ट हो जाएगी मल्हनी उपचुनाव की तस्वीर, बसपा प्रत्याशी ने नामांकन कर दिया श्रीगणेश | #NayaSaberaNetwork

    चार दिन बाद स्पष्ट हो जाएगी मल्हनी उपचुनाव की तस्वीर, बसपा प्रत्याशी ने नामांकन कर दिया श्रीगणेश | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। मल्हनी उपचुनाव के लिए सोमवार को बसपा प्रत्याशी जय प्रकाश द्वारा नामांकन का श्रीगणेश कर दिया गया। चार दिन बाद यहां की तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी कौन—कौन दिग्गज किस दल से आमने सामने होंगे। अभी तक सपा—बसपा को छोड़ भाजपा—कांग्रेस ने अपना पत्ता नहीं खोला है, हालांकि कुछ दिन पहले भाजपा की वायरल सूची में पाणिनी सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है लेकिन बाद में पार्टी ने इसे सिरे से खारिज कर दिया। दिलचस्प यह होगा कि भाजपा ​इन्हीं पर ही दांव लगाएगी या फिर कोई नया चेहरा होगा। वहीं कांग्रेस भी जिताऊ प्रत्याशी को खोजने में लगी है। हालांकि यहां पर दो—तीन चेहरों पर मंथन चल रहा है। 

    चार दिन बाद स्पष्ट हो जाएगी मल्हनी उपचुनाव की तस्वीर, बसपा प्रत्याशी ने नामांकन कर दिया श्रीगणेश | #NayaSaberaNetwork

    इन सबके इतर पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। कांग्रेस में जाने की अफवाह से सियासी गलियारे में हलचल मचा दी है। हालांकि वह कांग्रेस से टिकट के लिए लगे हुए है वहीं कुछ राष्ट्रीय नेता नहीं चाहते कि वह कांग्रेस में आये। इसके साथ ही उनकी पत्नी श्रीकला सिंह भी भाजपा से टिकट के लिए लगी है लेकिन अभी तक पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने भी अपना पत्ता नहीं खोला है हालांकि वह भी निर्दलीय पर्चा खरीद चुके है। चार दिन बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि आखिर कौन—कौन दिग्गज किस पार्टी से चुनावी मैदान में अपना दम दिखाने उतरेंगे। 

    सपा—बसपा के घोषित प्रत्याशी जहां अपनी विजय के लिए दिन रात जुटे हुए हैं वहीं पूर्व सांसद धनंजय सिंह और उनकी पत्नी भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है। पहली बार पति के लिए चुनावी मैदान में उतरीं श्रीकला मल्हनी के मतदाताओं को लुभाने में लगी हुई है। श्रीकला की सादगी के आगे मल्हनी के मतदाता भी पूर्व सांसद धनंजय सिंह के समर्थन में आगे आ रहे है। अब देखना यह है कि मल्हनी का उपचुनाव कौन फतेह करेगा। 

    एक तरफ सपा अपनी सीट बचाने में एड़ी चोटी लगा रही है तो वहीं भाजपा इस सीट को भी अपने खाते में जोड़ने के लिए जद्दोजहद कर रही है हालांकि अभी तक प्रत्याशी मैदान में ना होने से पार्टी समर्थित मतदाताओं में मायूसी जरूर देखी जा रही है।

    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad


    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad


    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Advt.

    No comments