• Breaking News

    व्यापारियों के मान सम्मान की लड़ाई मजबूती से लड़ेगा व्यापार मण्डल : इंदू सिंह | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। शाहगंज तहसील अंतर्गत पटैला बाजार में व्यापार मंडल के गठन के अवसर पर एक इण्टर कालेज में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ। 

    व्यापारियों के मान सम्मान की लड़ाई मजबूती से लड़ेगा व्यापार मण्डल : इंदू सिंह | #NayaSaberaNetwork

    इस मौके पर मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व जिलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह ने कहा कि पूरे जनपद में व्यापारियों के मान सम्मान एवं सुरक्षा की लड़ाई केवल व्यापार मंडल ही मजबूती से लड़ता चला आ रहा है। आपकी एकजुटता और लगभग जनपद की सभी तहसीलों में छोटे—छोटे बाजारों में व्यापार मंडल के गठन से जिला उद्योग व्यापार मंडल सशक्त एवं मजबूत हुआ है। आपकी लड़ाई अनवरत 40 वर्षों से मजबूती से लड़ने का कारण आपका संगठन में अटूट विश्वास एवं निष्ठा रही है जिसके कारण आपका जिला व प्रांतीय संगठन प्रभावशाली दिशा में काम कर रहा है।

    विशिष्ट अतिथि जिला महामंत्री आरिफ हबीब, जिला कोषाध्यक्ष उमेश चंद्र गुप्ता, खेतासराय के अध्यक्ष रणजीत कुमार मौर्या, खुटहन के अध्यक्ष भगवती प्रसाद यादव, मल्हनी के अध्यक्ष मदन लाल अग्रहरी एवं प्रांतीय सदस्य जगदंबा प्रसाद पांडेय आदि ने संयुक्त रूप से कहा कि हमारा सौभाग्य है कि इंद्रभान सिंह इंदू के रूप में हमें मजबूत नेतृत्वकर्ता मिले और हम व्यापारियों के मान सम्मान को बढ़ाने के लिए अनवरत उनके दिशा निर्देश में काम कर रहे हैं संगठन में अनुशासन एवं एकता ही संगठन को सशक्त बनाती है।

    तत्पश्चात मुख्य अतिथि ने नव निर्वाचित कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद शहाबुद्दीन, महामंत्री जहांगीर खान एवं कोषाध्यक्ष सुरेश कुमार निगम सहित पूरी इकाई को शपथ ग्रहण कराते हुए अपना आशीर्वाद दिया। अंतिम चरण में मुख्य अतिथि इंद्रभान सिंह इंदू एवं विशिष्ट अतिथि सहित तमाम अतिथियों का स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया। इस मौके पर संजय विश्वकर्मा, डॉ. एमएच खान, शम्स तबरेज सहित बाजार के समस्त व्यापारीगण उपस्थित रहे। समारोह की अध्यक्षता सोहन लाल विश्वकर्मा व संचालन  संचालन मौर्य प्रधान ने किया।

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad


    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad


    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    No comments