• Breaking News

    दादा को मौत के घाट उतारने वाला पौत्र गिरफ्तार | #NayaSaberaNetwork

    • उसका पिता, साथी को भी पुलिस ने दबोचा
    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के अंगुली गांव में नि:सन्तान दादा की भूमि हड़पने के चक्कर में उसके ही खानदानी रिस्ते के हिस्ट्रीशीटर पौत्र, भतीजा और एक और साथी संग मिलकर सरेराह दिन दहाड़े चाकू गोदकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने घटना के एक सप्ताह के भीतर मुखिबर की सहायता से मुख्य आरोपित सहित घटना में संलिप्त तीन आरोपितों को रविवार की रात गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया। मामले में पुलिस पूर्व में भी एक आरोपित को जेल भेज चुकी है। पकड़े गये आरोपितों के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा, कारतूस, खोखा और हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है। 
    दादा को मौत के घाट उतारने वाला पौत्र गिरफ्तार | #NayaSaberaNetwork


    घटना का पर्दाफास करते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष विजय शंकर सिंह ने बताया कि मृतक नि:संतान बरखू यादव के नाम लगभग छह बीघे जमीन है। उनकी सेवा टहल के लिये उन्हीं के साले की पुत्री खुशबू लगभग दो दशक पूर्व से उनके पास ही रहती थी। बरखू ने उसका विवाह भी स्वयं के व्यय पर किया था। खुशबू का पति भी अक्सर यहीं रहा करता था। लगभग दो माह पूर्व बरखू ने खुशबू के नाम 10 बिस्वा जमीन बैनामा कर दिया था जो उनके भतीजे रमाशंकर व परिवार के अन्य सदस्यों को नागवर लगी। बरखू को रास्ते हटाने की योजना बनाई जाने लगी। जिसे रमाशंकर और उनके हिष्ट्रीशीटर पुत्र राम सिंह अपने दो और साथियों के साथ मिलकर बीते 17 अक्टूबर को गांव की बाजार से वापस घर लौट रहे बरखू की सरेराह चाकू घोपकर हत्या कर दी।

    *Ad : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *Ad : पैसा वसूल प्रचार. सिर्फ नया सबेरा पर। मो. 9807374781, 9792499320*
    Ad


    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से जगद्जननी आदिशक्ति माँ दुर्गा के पूजन-पर्व शारदीय नवरात्रोत्सव की हार्दिक शुभकामनायें*
    Ad

    No comments