• Breaking News

    लाखों की कीमत का चावल गड़प करने का आरोपित चालक धराया | #NayaSaberaNetwork

    • धोखे दो ट्रक चावल व खली बेचने में चल रहा था वांछित
    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय कस्बे के शाहगंज मार्ग से पुलिस ने मंगलवार की रात व्यापारियों को धोखा देकर उनके खाद्यान्न को ट्रक पर लाद गड़प कर जाने के आरोपित ट्रक चालक को मुखबिर की मदद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसके पास से बेचे गये चावल के साढ़े पांच लाख रूपये भी बरामद किया है। आवश्यक कार्यवाही के बाद उसे बुधवार को चलान न्यायालय भेज दिया गया।
    लाखों की कीमत का चावल गड़प करने का आरोपित चालक धराया | #NayaSaberaNetwork

    बीते पांच अगस्त को तिघरा बाजार निवासी चावल व्यवसायी मंगला अंबेडकरनगर जिले के जैदपुर थाना क्षेत्र के एकडल्ला गांव निवासी ट्रक चालक सुशील तिवारी के वाहन पर चावल लदवाकर महाराष्ट्र के लिए भेजा था। तय समय पर चावल वहां न पहुंचने पर उसने चालक के खिलाफ गबन का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दिया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही थी। जांच में पता चला कि आरोपित बदलापुर कस्बे के भी एक व्यापारी का इसी तरह चावल गायब किया हुआ है। यही नहीं प्रतापगढ़ जिले से पूरी ट्रक भर खली भी झांसा देकर उड़ा चुका है। 

    प्रभारी निरीक्षक विजय शंकर सिंह ने बताया कि वांछित की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहो पर दबिश दी जा रही थी। शाम को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित किसी और व्यापारी को झांसा देने के चक्कर में खुटहन क्षेत्र में घूम रहा है। उप निरीक्षक संतराम यादव, कांस्टेबल हरेन्द्र, गिरीश यादव व अन्य हमराहियों सहित टीम बनाकर कर उसे शाहगंज मार्ग से गिरफ्तार कर लिया गया।

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad


    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad


    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    No comments