• Breaking News

    मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। मीरगंज क्षेत्र के ग्राम करियाव में भतीजे द्वारा अपने चाचा को जान से मारने की धमकी अपनी चाची के मोबाइल फोन पर दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

    आरोप है कि मो. असलम अंसारी ने वर्षों पूर्व अपनी एक जमीन का सौदा 10 लाख रुपये में अपने छोटे भाई अख्तर अंसारी को कर दिया था लेकिन इस समय उक्त जमीन की कीमत बढ़ जाने के कारण मो. असलम अंसारी के पुत्र मो. सैफ के अंदर लालच आ जाने के कारण बेईमानी की नियत से उस जमीन को हथियाना चाह रहा है। इसी जमीन के बहस पर सैफ़ ने 19 अगस्त 2020 को अपने चाचा अख्तर को मारने दौड़ा लिया था लेकिन लोगों के बीच बचाव पर चाचा की जान बच सकी। अगले दिन 20 अगस्त को मो. असलम द्वारा अख्तर के नाम रजिस्ट्री कराने के लिए तहसील में मौजूद थे लेकिन जैसे ही भतीजे मो. सैफ को पता चला, पिता को जबरन तहसील से अपने घर लेकर चला गया और गुस्से में आग बबूला होते हुए अपनी चाची के मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए बोला कि अगर तुम्हारे पति अख्तर मेरे परिवार में दिखें तो उनका खून कर दूंगा। यह सुनकर चाची ने तुरंत महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर जानकारी दी और पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई गई। पुलिस द्वारा फोन पर संपर्क करने पर भतीजा सैफ अपने आप को हाईकोर्ट का वकील बताते हुए चाचा पर ही इल्जाम लगा दिया कि अख्तर मेरे पिता को बहला-फुसलाकर और नशीली दवा खिलाकर उस जमीन को मेरे पिताजी से लिखाना चाह रहे हैं। अभी जमीन पर स्टे है। भतीजा लोगो से अपने को हाईकोर्ट का वकील बताते हुए बीच में न आने की सलाह देता रहता है कि यदि कोई मेरे विरु द्ध आया तो कोर्ट के चक्कर लगवा दूंगा, जिसके चलते ग्रामवासी भी इसके कृत्य से  परेशान व भयभीत है। अगर यही हाल रहा तो आगे चलकर इसका परिणाम भयावह हो सकता है।

    *Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
    Ad

    *Ad : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी एवं प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. रमेश सिंह की तरफ से आप सभी को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad - Happy Dussehra : 20% OFF On Dussehra Special | Order Now 9519149797 | Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments