• Breaking News

    दहेज हत्या में आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल | #NayaSaberaNetwork

    चेतन सिंह
    बरसठी, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के गहली गांव में शुक्रवार की रात पारिवारिक कलह के चलते विवाहिता की कमरे में फांसी लगाने के मामले में आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मायके वालों ने दहेज का आरोप लगाते गला दबाने का आरोप लगाते हुए बरसठी पुलिस के यहां 304 बी, 498 ए और 3/4 दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था।

    दहेज हत्या में आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल | #NayaSaberaNetwork



    बता दें कि गहली गांव के अनीश की पत्नी कविता शुक्रवार की रात में तीन बच्चों के साथ घर में सोयी थी। रात में ही वह फाँसी लगा ली थी। गाँव वालों ने मायके वालों को घटना की जानकारी दी। मायके वालों ने गहली गांव पहुंचकर शादी में कम दहेज की मांग करने पर पति अनीश ने गला दबाकर मारने का आरोप लगाया। बरसठी पुलिस मृतका के पिता राजबहादुर सरोज निवासी हंडिया प्रयागराज की तहरीर पर आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने सोमवार को आरोपी पति को धनापुर तिराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad


    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Advt.

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    No comments