• Breaking News

    मेलोडी किंग कुमार सानू ने सिंगर अरिजीत सिंह को दिया ट्रिब्यूट | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    ट्रिब्यूट देने के नियम और भूमिकाएं तब बदली जब मेलोडी किंग कुमार सानू ने सिंगर अरिजीत सिंह को ट्रिब्यूट दिया। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा। जैमिन के एक एपिसोड में इस ट्रिब्यूट का लाइव प्रसारण  10 अक्टूबर की रात 10.30 बजे कलर्स टीवी पर किया जाएगा।
    मेलोडी किंग कुमार सानू ने सिंगर अरिजीत सिंह को दिया ट्रिब्यूट  | #NayaSaberaNetwork

    इस एपिसोड में कुमार सानू ने फिल्म सिटाइलट्स से अरिजीत सिंह द्वारा स्वरबद्ध किया हुआ गाना मुस्कुराने कि वजह तुम हो गा कर भारत के म्यूजिक फ्रीटरनिटी के लिए एक ऐतिहासिक मोमेंट क्रिएट कर दिया। ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी लेजेंडरी कलाकार ने नौजवान कलाकार को ट्रिब्यूट दिया है।  यह गाना उन्होंने अपने सिग्नेचर रोमांटिक स्टाइल में गाया। कुमार सानू के इस स्वीट जेस्चर से अभिभूत अरिजीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर लेजेंडरी कलाकार द्वारा गुनगुनाए गए सोंग की एक झलक की शेयर किया। इस विडियो को शेयर करते हुए अरिजीत ने नमन करते हुए इमोजी शेयर की।
    मेलोडी किंग कुमार सानू ने सिंगर अरिजीत सिंह को दिया ट्रिब्यूट  | #NayaSaberaNetwork
    कुमार सानू का मानना है कि " मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि पुरी दुनिया में अरिजीत ने भारतीय संगीत को पहचान दिलाई  है, और उन्होंने बहुत ही बेहतरीन तरीके से वेस्टर्न म्यूज़िक को भारतीय संगीत में ढाला है। मुझे खुशी है कि हमारे पास एक ऐसा सिंगर है जिसने इतनी कम उम्र में भारतीय संगीत में अपना योगदान दिया है। उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं और वे इसी तरह हमें गर्वित महसूस करवाएं।"

    दिलचस्प बात तो यह है कि कुमार सानू ने लगातार 5 वर्षों तक (१९९०-१९९४) बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर के रूप में फिल्मफेयर अवार्ड् हासिल कर रिकॉर्ड बनाया था , लगातार 6 साल तक फिल्मफेयर अवार्ड्स जीतकर अरिजीत सिंह ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया। कुमार सानू पद्मश्री पुरस्कार विजेता रह चुके हैं वहीं अरिजीत ने राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किया है। 2019 में वे एक ऐसे भारतीय कलाकार थे जिन्हें spotify पर सबसे ज़्यादा सुना गया।

    जैमिन एक ऐसा म्यूजिकल मास्टरपीस हैं जहां बॉलीवुड और डिजिटल म्यूज़िक स्टार को एक साथ लाकर बहुत ही बेहतरीन म्यूज़िक और थिरकने वाले गाने क्रिएट किए गए हैं ।
    मेलोडी किंग कुमार सानू ने सिंगर अरिजीत सिंह को दिया ट्रिब्यूट  | #NayaSaberaNetwork
    इस साल, जैमिन पर मौजूदा लोक गीतों की अनूठी म्यूजिकल अरेंजमेंट्स दिखाई जाएंगी, जो विशेष रूप से तैयार की गई है। इस शो में बॉलीवुड के दिग्गज और डिजिटल सेंसेशंस , बप्पी लहरी, कुमार सानू, अल्का याग्निक, उदित नारायण, सुरेश वाडकर, जावेद अली, मास्टर सलीम, अरमान मलिक, जोनिता गांधी, सोनू कक्कड़, श्रद्धा शर्मा, अंतरा नंदी, निकिता गांधी, जैसे और भी कई आर्टिस्ट शामिल हैं।

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Advt.

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments