• Breaking News

    जमीन का मामला : हिस्ट्रीशीटर पौत्र ने दादा को मारी गोली, मौत | #NayaSaberaNetwork

    जमीन का मामला : हिस्ट्रीशीटर भतीजे ने बड़े पिता को मारी गोली, मौत | #NayaSaberaNetwork

    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के अंगुली गांव में एक नावल्द वयोवृद्ध की उसके ही हिस्ट्रीशीटर पौत्र ने जमीन हड़पने के चक्कर में शनिवार की दोपहर दिनदहाड़े दो और साथियों के साथ मिलकर चाकू गोद और गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे गांव में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी होते ही प्रभारी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गये लेकिन तब तक तीनों हत्यारे फरार हो चुके थे। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। घटना के घंटे भर के भीतर मौके पर एसपी सिटी डॉ. संजय, सीओ अंकित कुमार और एसडीएम राजेश वर्मा भी पहुंच गये। 

    जमीन का मामला : हिस्ट्रीशीटर भतीजे ने बड़े पिता को मारी गोली, मौत | #NayaSaberaNetwork

    बताते हैं कि गांव निवासी बरखू यादव (75) को कोई संतान नहीं थी। वह अपने साले की पुत्री खुशबू को दशकों पूर्व से अपने पास सेवा टहल के लिए रखे थे। लगभग 1 वर्ष पूर्व उनकी पत्नी का भी निधन हो गया। खुशबू बड़ी हुई तो उन्होंने खुद से ही उसका शादी विवाह कर दिया। अब खुशबू के दो बच्चे हैं और उनका पति सोनू भी अक्सर यहीं रहा करता है। वह कभी कभार ही अपने घर जाता है। लगभग 2 माह पूर्व बरखू ने अपने हिस्से की लगभग चार बीघे जमीन में से 10 बिस्वा जमीन खुशबू के नाम बैनामा कर दिया था। जिसको लेकर उनका सगा पौत्र राम सिंह उनसे विवाद करता रहता था।
    जमीन का मामला : हिस्ट्रीशीटर भतीजे ने बड़े पिता को मारी गोली, मौत | #NayaSaberaNetwork
    शनिवार की दोपहर बरखू यादव गांव की बाजार आए हुए थे जहां से वापस घर लौट रहे थे। अभी वे घर से लगभग 500 मीटर दूर ही थे कि तभी सामने से दो बाइकों पर सवार उनके हिस्ट्रीशीटर पौत्र राम सिंह यादव सहित दो अन्य लोग उन्हें रोक लिए। आपस में कहासुनी होने लगी। इसी बीच तीनों ने उन पर हमला कर दिया। पहले तो उन पर चाकू से प्रहार किया गया। जब वह मुंह के बल जमीन पर गिर गये तो असलहे से गोली मार दी गई। जिसमें मौके पर ही बरखू ने दम तोड़ दिया। तीनों हत्यारे बाइक पर बैठ मोबारकपुर की तरफ भाग गये। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Advt.

    *वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से आप सभी नवरात्रि की ढेर सारी शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad - Happy Navaratri : 20% OFF On Navaratri Special | Order Now 9519149797 | Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments