• Breaking News

    संगठन की सक्रियता ही व्यापार मंडल को मजबूत बनाएगी : इंदू सिंह | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। व्यापारियों की एकजुटता व ताकत से ही व्यापार मंडल सशक्त हो सकता है ऐसे में संगठन में एकता और व्यापारियों की समस्याओं को लेकर के संगठन की सक्रियता ही व्यापार मंडल को मजबूत बनाएगी। यह बातें शाहगंज नगर में नगर महामंत्री गुलाम साबिर के मैरिज हाल में आयोजित बैठक में व्यापार मंडल के प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह इंदू ने शाहगंज तहसील एवं नगर इकाई की संयुक्त बैठक में बतौर मुख्य अतिथि कही।
    संगठन की सक्रियता ही व्यापार मंडल को मजबूत बनाएगी : इंदू सिंह | #NayaSaberaNetwork


    उन्होंने कहा कि शाहगंज का संगठन पिछले कई वर्षों से निष्क्रिय था जबकि पूर्व में शाहगंज का संगठन बहुत मजबूत था लेकिन अपरिहार्य कारणों से निष्क्रिय हो गया था अब जो कमेटी हमारी बनी है निश्चित रूप से मुझे विश्वास है कि यह कमेटी पिछले कई सालों की शून्यता को समाप्त करते हुए संगठन को नया आयाम देगी और शाहगंज का संगठन जनपद में ही नहीं प्रदेश में एक सशक्त संगठन बनकर उभरेगा।

    जिला महामंत्री आरिफ हबीब ने कहा कि किसी भी संगठन को मजबूत बनाने के लिए एकजुटता आवश्यक है अगर शाहगंज का व्यापारी कंधे से कंधा मिलाकर के व्यापार मंडल को शक्ति प्रदान करेगा तो निश्चित रूप से आपका व्यापार मंडल सशक्त एवं मजबूत बनेगा।

    बैठक को तहसील अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल, महामंत्री श्याम जी गुप्ता, नगर अध्यक्ष विनोद अग्रहरि, महामंत्री गुलाम साबिर, वरिष्ठ व्यापारी एजाज अली सहित अन्य लोगों ने भी संबोधित किया।

    तहसील अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल ने बीवीगंज बाजार के गठन के बारे में विस्तार से बताया और उन्होंने अन्य बाजारों में गठन एवं तहसील कमेटी को पूर्ण रूप से गठित कर के 15 दिनों में सूची जिलाध्यक्ष को सौंपने की बात कही है। शाहगंज की समस्याओं का जिलाध्यक्ष ने समाधान कराने का आश्वासन दिया।

    इस अवसर पर रविशंकर वर्मा, राजकुमार सिंह, फैजान अंसारी, देव आनंद मोदनवाल, हाजी अखलाक, नीरज अग्रहरी, उमेश जायसवाल, अखलाक खान, विक्की जायसवाल सहित शाहगंज तहसील एवं नगर के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ व्यापारी उपस्थित रहे। संचालन सर्वेश चौरसिया ने किया।

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    *विज्ञापन : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर | खानापट्टी (सिकरारा) जौनपुर | डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह  मो. 8052920000, 9455328836*
    Ad

    No comments