• Breaking News

    मल्हनी उपचुनाव : पहले ही पारसनाथ यादव को पटखनी दे चुके हैं भाजपा के मनोज सिंह, पढ़िए यह स्टोरी | #NayaSaberaNetwork

    चेतन सिंह
    बरसठी, जौनपुर। स्थानीय विकास खंड के बबूरीगांव बेलौनकला के मूल निवासी मनोज सिंह को भाजपा हाईकमान से मल्हनी उपचुनाव में पार्टी को प्रत्याशी घोषित किया है। इससे लोगों में खुशी है इनके पिता हवलदार सिंह एक साधारण किसान है। 
    मल्हनी उपचुनाव : पहले ही पारसनाथ यादव को पटखनी दे चुके हैं भाजपा के मनोज सिंह, पढ़िए यह स्टोरी | #NayaSaberaNetwork

    अपने चार भाइयों में दूसरे नंबर पर है पढ़ाई के समय में ही राजनीतिक का शौक रखते थे। वह 2004 में केंद्रीय विश्वविद्यालय इलाहाबाद के उपाध्यक्ष पद पर चुने गए थे। 
    जनप्रतिनिधि की पारी की शुरुआत बरसठी ब्लॉक प्रमुख पद के लिए तैयारी शुरू की हालांकि महिला सीट होने के कारण उनकी पत्नी रूबी सिंह ब्लॉक प्रमुख चुनी गई। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक स्व. पारसनाथ यादव की पत्नी हीरावती देवी को हराकर प्रमुख खुद जीत हासिल की जिसके बाद से ही वह सामाजिक सरोकार में अच्छी खासी ख्याति अर्जित किये। पिछले आम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के लिए किये गये चुनाव प्रचार का उन्हें लाभ मिला। 

    उन्होंने फोन पर बातचीत में बताया कि पार्टी हाईकमान ने उन पर जो विश्वास जताया है वह उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। मल्हनी चुनाव में पार्टी प्रत्याशी बनाए जाने की सूचना पर बरसठी क्षेत्र ही समेत पूरे जिले से बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने उनके आवास तथा फोन से सोशल साइट्स के माध्यम से उन्हें बधाई दे रहे है।

    *Ad : समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान की तरफ से सभी पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को सपा के 28वें स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad

    No comments