• Breaking News

    समाजसेवी राजेश कुमार ने मंद बुद्धि बच्ची को उसके परिवार से मिलाया | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। राजेश स्नेह ट्रस्ट आफ एजुकेशन दिव्यांग बच्चों का स्कूल एवं पुनर्वास केंद्र के बैनर तले एक मंद बुद्धि बच्ची को उसके परिवार से मिलाया गया। इस आशय की जानकारी देते हुये समाजसेवी राजेश कुमार ने बताया कि  पता लगा कि ओलंदगंज क्षेत्र में काली कुत्ती की गली में एक मंद बुद्धि बच्ची टहल रही है। उसके बारे में जानना चाहा लेकिन वह कुछ बता नहीं पाई। उसका कपड़ा फटा हुआ था जिसको देखकर बगल के एक दुकान से कपड़ा मांग करके पहले पहनाया। इसके बाद खाना खिलाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं खाई।
    समाजसेवी राजेश कुमार ने मंद बुद्धि बच्ची को उसके परिवार से मिलाया | #NayaSaberaNetwork


    तत्पश्चात् महिला थाना ले गया जहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने लेने से मना कर दिया और शहर कोतवाली ले जाने को कहा। तत्पश्चात् बच्ची को लेकर कोतवाली गया जहां किसी तरह से पता लगा कि यह बच्ची कटघरा क्षेत्र की रहने वाली है जो मंदबुद्धि होने के कारण किसी तरह से भटक करके चली आई है। घर वालों का पता लगाते हुये उस बच्ची को परिजनों को सुपुर्द किया। समाजसेवी श्री कुमार के इस सराहनीय कार्य की चहुंओर चर्चा की जा रही है।

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad


    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Advt.

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    No comments