• Breaking News

    महिलाओं के प्रति बढ़ी आपराधिक घटनाएं, बच्चों को दिया गया आत्मरक्षा का प्रशिक्षण | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। प्रमिलादेवी फाउंडेशन द्वारा सात दिवसीय आत्मरक्षा शिविर का समापन रविवार को किया गया। यह शिविर निःशुल्क आयोजित किया जा रहा था। देश में बढ़ती यौन हिंसा, बलात्कार, अपहरण से लड़कियों के साथ लड़के भी सुरक्षित नहीं है। 

    महिलाओं के प्रति बढ़ी आपराधिक घटनाएं, बच्चों को दिया गया आत्मरक्षा का प्रशिक्षण | #NayaSaberaNetwork

    शिविर में बच्चों को सेल्फ डिफेंस, चाकू के प्रहार से बचने के उपाय, दंड से प्रहार, अपहरण से बचने के उपायों का प्रशिक्षण दिया गया। समापन के दिन कुल 50 बच्चों में प्रमाणपत्र का वितरण किया गया। शिविर में सभी शामिल बच्चों के अभिभावकों की अनुमति अनिवार्य की गई थी। संस्था की अध्यक्ष पायल सोनी ने कहा कि आज के समय में आत्मरक्षा के गुणों का होना आवश्यक हैं, साथ ही संस्कारों के लिए अभिभावकों की जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ जाती है।"
    शिविर सोमवार से शुरू किया गया था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नेशनल टाई कमांडो प्लेयर राजकुमार जायसवाल व विशिष्ट अतिथि रंगमंच कलाकार रवि कांत मिश्र रहे। कार्यक्रम में उमेश केसरी, शिवम अग्रहरी, सरस्वती मिश्रा, अनन्या गुप्ता, तान्या जायसवाल, इत्यादि की उपस्थिति रही। संयोजन प्रीति जायसवाल व संयोजक पायल सोनी रही।

    *Ad : समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान की तरफ से सभी पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को सपा के 28वें स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad

    No comments