• Breaking News

    यूट्यूब पर छाया पवन सिंह का नया देवी गीत 'नईहर से अपना मंगा लीजिये' | #NayaSaberaNetwork

    • 10 घन्टे में 1 मिलियन और 1 दिन में 2 मिलियन व्यूज किया पार
    नया सबेरा नेटवर्क
    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से रिलीज हुआ गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह का नया देवी गीत 'नईहर से अपना मंगा लीजिए' यूट्यूब पर 10 घन्टे में 1 मिलियन और 1 दिन में 2 मिलियन व्यूज पार कर लिया। यह देवी गीत रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इस साल का पवन सिंह का वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुआ पहला देवी गीत है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।


    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत कर्णप्रिय देवी गीत नईहर से अपना मंगा लीजिये को मधुर स्वर में गाया है पवन सिंह ने और उनके स्वर में स्वर मिलाईं हैं सिंगर सोना सिंह ने। इस  देवी गीत को लिखा है गीतकार संतोष साहिल ने, जिसे संगीत से सजाया है संगीतकार आर्या शर्मा ने।

    परिकल्पना दीपक सिंह, सहयोग रानू सिंह, अमित सिंह, पुतुल सिंह, आशीर्वाद माता-पिता, अजीत सिंह जोकरही का है। एक दिन में दो मिलियन व्यूज यूट्यूब पर मिलने पर पवन सिंह ने सभी श्रोताओं व माता जी के भक्तों को तहेदिल से धन्यवाद दिया है।

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad


    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Advt.

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    No comments