• Breaking News

    ग्राम न्यायालय तहसील परिसर में स्थानांतरित करने की उठी मांग | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय तहसील परिसर में ग्राम न्यायालय स्थापित न होकर सुदूर ग्राम निकामुद्दीनपुर में स्थापित होने पर तहसील अधिवक्ताओं में आक्रोश है। अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष प्रेम बिहारी यादव के नेतृत्व में अधिवक्ताओं का प्रतिनिधि मंडल ग्राम न्यायालय के सिविल जज जूनियर डिवीजन हिमांशु वर्मा से मिलकर अपनी मागों से अवगत कराया।
    बताते हैं कि नगर से डेढ़ किलोमीटर दूर नेशनल हाइवे से 500 मीटर उत्तर दिशा में ग्राम पंचायत पहाड़पुर स्थित निकामुद्दीनपुर गांव में पंचायत भवन में ग्राम न्यायालय की स्थापना कर दी गयी है। बुधवार को सिविल जज जूनियर डिवीजन हिमांशु वर्मा द्वारा प्रशिक्षण के बाद कार्यभार ग्रहण किया गया जबकि शाहगंज, केराकत में तहसील परिसर में ही ग्राम न्यायालय स्थापित किया गया है। अधिवक्ताओं का आरोप हैं कि सुदूर गांव में न्यायालय स्थापित होने से अधिवक्ताओं, वादकारियों व ग्राम न्यायालय के स्टाफ को काफी असुविधा होगी जबकि अभी तक ग्राम न्यायालय में मछलीशहर, मुंगराबादशाहपुर, मीरगंज, पंवारा चार थानों के क्षेत्राधिकार से सम्बंधित मामलों की सुनवाई होगी।
    अधिवक्ताओं ने यह भी निर्णय लिया है कि प्रतिनिधि मंडल जिला जज से भी मिलकर तहसील परिसर में तत्काल ग्राम न्यायालय स्थानांतरित करने की मांग करेगा क्योंकि तहसील प्रशासन व अधिवक्ता न्यायालय के लिये भवन उपलब्ध कराने पर सहमत भी हैं। प्रतिनिधिमंडल में महामंत्री अजय कुमार सिंह, पूर्व अध्यक्ष अशोक कुमार श्रीवास्तव, आरपी सिंह, श्याम सुंदर यादव, दीपक शुक्जा, जेपी यादव, अनिल पाण्डेय, इंद्रेश तिवारी आदि मौजूद रहे।

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad

    *Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad


    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    No comments