• Breaking News

    सरकार को सदन में चुनौती देने वाला नेता चुनें : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    गाजीपुर। उत्तर प्रदेश में माध्यमिक शिक्षा और शिक्षकों की जो दुर्गति हुई है उसके लिए न केवल समय-समय पर शासन करने वाली सरकारें ही दोषी हैं बल्कि उससे भी कहीं अधिक दोषी शिक्षक संगठनों के वे तथाकथित माननीय भी हैं जो खुद को संघर्षों का नायक बताते हुए दशकों से सदन में प्रतिनिधित्व तो शिक्षकों का कर रहे हैं लेकिन आवश्यकता पड़ने पर राह सरकारों की आसान करते रहे हैं।
    सरकार को सदन में चुनौती देने वाला नेता चुनें : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork


    यह बातें माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह ने गाजीपुर जनपद की सैदपुर तहसील के विभिन्न विद्यालयों राजकीय हाईस्कूल मौधा, किरतू राय इण्टर कालेज अठगांवा, केदार नरायन कृषक इंटर कालेज ऊंचौरी, बैजल बघेल इण्टर कालेज मिर्जापुर, बाबा गोपीनाथ इंटर कालेज डंड़वल, बाबा गजाधर दास इण्टर कालेज कौड़ा, सुभाष विद्या इंटर कालेज बहरियाबाद, जनता इण्टर कालेज भालापलिवार, शहीद आजाद इण्टर कालेज बघाईसलेमपुर, बापू इण्टर कालेज सादात व समता इण्टर कालेज सादात का दौरा करते हुए कहा।

    श्री सिंह ने कहा कि जब संघर्ष कमजोर पड़ता है और संगठन का नेतृत्व अवसरवादी हो जाता है तो सरकारें भी न केवल निरंकुश हो जाती हैं बल्कि उनका चाबुक भी अधिकारियों/शिक्षकों/कर्मचारियों पर चलने लगता है। परिणामत: हम सबकी उन उपलब्धियों को सरकार बड़े ही आसानी से छीन लेती है, जिसे हमने लम्बे संघर्षों और कुर्बानियां देने के बाद प्राप्त किया था। इन यथास्थितिवाद के पोषकों को जब तक हम सदन से बाहर का रास्ता नहीं दिखा देते, तब तक सदन के भीतर सरकार की निरंकुशता पर कत्तई अंकुश नहीं लगाया जा सकेगा इसलिए आगामी विधान परिषद चुनाव में ऐसे सशक्त उम्मीदवार को चुनकर भेजने का काम करें जो आपकी आवाज बनकर सरकार को सदन में चुनौती दे सके। तभी हमारा और आपका, शिक्षा और शिक्षार्थी का हित सुरक्षित रह पाएगा। जनपद भ्रमण अभियान में जिला उपाध्यक्ष गण समर बहादुर सिंह एवं दयाशंकर यादव साथ रहे।

    *Ad : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *Ad : पैसा वसूल प्रचार. सिर्फ नया सबेरा पर। मो. 9807374781, 9792499320*
    Ad


    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से जगद्जननी आदिशक्ति माँ दुर्गा के पूजन-पर्व शारदीय नवरात्रोत्सव की हार्दिक शुभकामनायें*
    Ad

    No comments