• Breaking News

    पेंशनरों ने अपनी माँगों का ज्ञापन मुख्यमंत्री को भेजा | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। सेवानिवृत्त कर्मचारी एवं पेंशनर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार जनपद अध्यक्ष सी0बी0 सिंह के नेतृत्व में अपनी 22 सूत्रीय मांगों से सम्बन्धित ज्ञापन देने के पर्व कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए संगठन की आमसभा की गयी।
    पेंशनरों ने अपनी माँगों का ज्ञापन मुख्यमंत्री को भेजा | #NayaSaberaNetwork


    वक्ताओं ने 22 सूत्रीय मांग पर अभी तक उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर रोष व्यक्त किया गया। बैठक में जिलामंत्री ने 22 सूत्रीय मांगों को प्रस्तुत किया, जिसको सर्वसम्मति से सभी ने पास किया। सदस्यों ने मांगों के पूरी होने तक किसी भी संगठनात्मक कार्यवाही में भाग लेने का संकल्प लिया। संरक्षक ई0आर0पी0 पाण्डेय ने मॉगों के संदर्भ में बताया कि अधिकांश मॉग शासकीय व्यवस्था से सम्बन्धित है, जिसमें सुधार से पेंशनरों को कार्य सम्पादन में सहूलियत होगी, साथ ही सरकार के ऊपर कोई आर्थिक व्यय भार भी नहीं पड़ता है। सरकार की हठवादिता एवं अहंकार के कारण इस संक्रमण काल में भी हमें परेशान किया जा रहा है, जो वरिष्ठ नागरिकों के प्रति सरकार की अनदेखी का प्रत्यक्ष प्रमाण है। सभा को मुख्य रूप से सर्वश्री राकेश कुमार श्रीवास्तव एवं चन्द्रशेखर सिंह, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उ0प्र0 शाखा, जौनपुर एवं जितेन्द्र तिवारी, रामअवध लाल, कृपाशंकर उपाध्याय, मिथिलेश जायसवाल, नन्दलाल, हीरालाल आजाद, ओमप्रकाश सिंह आदि ने सम्बोधित किया।

    अन्त में सभाध्यक्ष सी0बी0सिंह सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सरकार को अपनी हठधर्मिता छोड़कर शीघ्र समस्याओं के निस्तारण की अपील की गयी। साथ ही 22 सूत्रीय मांगों से सम्बन्धित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा गया। सभा का संचालन जिलामंत्री राजबली यादव ने किया।

    No comments