• Breaking News

    अनुमति पत्र मिलने के बाद ही सजा सकते हैं पंडाल | #NayaSaberaNetwork

    चेतन सिंह
    बरसठी, जौनपुर। आगामी दुर्गा पूजा व दीपावली, बारावफात, छठ पूजा त्यौहार के मद्देनजर शांति समिति की बैठक बुधवार को स्थानीय थाना प्रांगण परिसर में उप जिलाधिकारी संजय मिश्रा व क्षेत्राधिकारी राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में की गई।
    अनुमति पत्र मिलने के बाद ही सजा सकते हैं पंडाल | #NayaSaberaNetwork


    अधिकारियों द्वारा शासन की गाइड लाइन का हवाला देते हुए बताया गया कि, गाइडलाइन का अक्षरश: पालन करने की कमेटी द्वारा सहमति के बाद ही पंडाल से जाने की अनुमति दी जा सकती है।

    एडीएम ने कहा कि वरिष्ठ नागरिक व बच्चे किसी भी दशा में पंडाल में नहीं रहेंगे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पंडाल में गोला बनाकर 2 गज की दूरी रखते हुए पूजा पाठ करना होगा तथा आने-जाने वाले रास्ते अलग-अलग होंगे और सभी को मास्क, सैनिटाइजर का प्रयोग करना होगा।

    क्षेत्राधिकारी ने सभी से शासन द्वारा गाइडलाइन पालन करने का निर्देश दिया है और कहा कि अफवाहों से सावधान रहते हुए और अनुमति पत्र मिलने के बाद ही पंडाल सजा सकते हैं।

    इस मौके पर थाना प्रभारी श्याम दास वर्मा, उपनिरीक्षक एसएस पंकज, संजय यादव समेत दर्जनों ग्राम प्रधान एवं विभिन्न गांवों में पूजा समितियों के मेंबर मौजूद रहे।

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Advt.

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments