• Breaking News

    DIOS के तुगलकी फरमान से शिक्षकों का शोषण हुआ तो ठीक नहीं होगा : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    गाजीपुर। 19 अक्तूबर से 09 से 12 तक की कक्षाओं के संचालन के लिए विद्यालयों को खोले जाने के क्रम में जनपद गाजीपुर में विगत दिनों जिला विद्यालय निरीक्षक की बैठक के दौरान किसी भी छात्र के कोरोना पाजिटिव पाए जाने की दशा में सम्बन्धित प्रधानाचार्य के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराने और चिकित्सा खर्च वसूल करने के तुगलकी फरमान का विरोध करते हुए शनिवार को मा0शि0संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह ने जनपद गाजीपुर का दौरा किया।


    इस दौरान उन्होंने प्रधानाचार्यों और शिक्षक साथियों को ढाढ़स बधाते हुए आश्वस्त किया कि किसी भी दशा में किसी का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा। संकट की हर घड़ी में उ0प्रदेश मा0शि0संघ के बैनर तले आपकी लड़ाई को लड़ने के लिए रमेश सिंह कृतसंकल्पित हैं। चुनावी जुमलेबाजी में  माहिर माननीयों का आपके दर्द से कोई लेना-देना नहीं है, अन्यथा मेरी तरह यदि सभी लोगों ने इस तुगलकी फरमान के खिलाफ़ आवाज उठाया होता तो निश्चित रूप से अधिकारी, विभाग और सरकार बैकफुट पर होती लेकिन इससे निराश होने की जरूरत नहीं है बल्कि अपनी लड़ाई खुद लड़ने के लिए आगे आने की जरूरत है। इस उदाहरण से समझा जा सकता है कि क्यों कार्यरत नेतृत्व आवश्यक है? इस फरमान से रिटायर लोगों पर फ़र्क नहीं पड़ना था, इसलिए आवाज नहीं उठाया।

    इसी क्रम में गहमर इन्टर कालेज गहमर और श्रीकृष्ण इन्टर कालेज डेढ़गांवा में रमेश सिंह ने शिक्षक साथियों से अपील किया कि परिवर्तन करने का जो मन आप लोगों ने बनाया है उसे औरों तक भी पहुंचाने की जरूरत है, यदि आप अपनी सेवा दशा में बदलाव चाहते हैं, शोषण मुक्त अध्यापन करना चाहते हैं और सेवानिवृत्त होकर सम्मान से जीना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बदलाव करना ही होगा। जनपद भ्रमण अभियान में गाजीपुर के शिक्षक शशिकान्त सिंह व जिला उपाध्यक्ष दयाशंकर यादव साथ रहे।

    *Ad : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर के डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं | मो. 8052920000, 9455328836*
    Ad

    *Ad : पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, 9838545608, 7355037762*
    Ad

    *Ad : समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान की तरफ प्रदेशवासियों को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments