• Breaking News

    घर बैठे करें प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी, CIS COMPETITION COACHING JAUNPUR के Youtube चैनल से लीजिए फ्री क्लास | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। जब से कोरोना वायरस ने हमारे देश में दस्तक दी है तब से उथल पुथल मचा हुआ है। इसमें हर वर्ग के लोगों को समस्या खड़ी हुई है। ऐसे में शिक्षा क्षेत्र को सबसे ज्यादा नुकसान उठाना पड़ रहा है। प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए सेंटर पर जाने वाले अभ्यर्थी भी मायूस हो गये है कि कैसे उनकी तैयारी होगी। अब ऐसे अभ्यर्थियों को ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है। CIS COMPETITION COACHING JAUNPUR द्वारा Youtube प्लेटफार्म का शानदार उपयोग करते हुए Online Free Classes चलायी जा रही है। जिसमें एक—एक टॉपिक पर विस्तार से बताया जा रहा है। अब घर बैठे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी चल रही है। 

    CIS COMPETITION COACHING JAUNPUR के Youtube प्लेटफार्म पर अपनी कोचिंग देने वाले धीरज सर और प्रियंका पाण्डेय मैम ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि शुरू में थोड़ी दिक्कत हुई लेकिन अब वर्चुअल पढ़ाने में अच्छा लग रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि अभ्यर्थियों के प्रश्न का उत्तर अब उनके कमेंट के माध्यम से दे रहे है। इतना ही नहीं धीरे—धीरे CIS COMPETITION COACHING JAUNPUR के Youtube चैनल से भी अभ्यर्थी जुड़ना शुरू हो गया है। उम्मीद है कि आने वाले समय में यह जौनपुर का नं. आनलाइन प्लेटफार्म बन जाएगा। 




    No comments