• Breaking News

    53वीं पुण्यतिथि समाजवादी चिंतक राम मनोहर लोहिया को सपाइयों ने दी श्रद्धांजलि | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। प्रख्यात समाजवादी चिंतक राम मनोहर लोहिया की 53वीं पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पार्टी के उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित की गई। पार्टी कार्यालय में उपस्थित लोगों ने राम मनोहर लोहिया के चित्र पर माल्यार्पण करके उन्हें अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किया।
    53वीं पुण्यतिथि समाजवादी चिंतक राम मनोहर लोहिया को सपाइयों ने दी श्रद्धांजलि | #NayaSaberaNetwork


    पार्टी कार्यालय में लोहिया एक विचारधारा पर संगोष्ठी में बोलते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश राय ने कहा कि मेरी बात मेरे मरने के बाद लोग मानेंगे, भारत चीन के संबंधों में तल्खी छाई हुई थी ऐसी स्थिति में विस्तारवादी नीतियों में  हिमालय बचाओ आंदोलन और भारत में व्याप्त गैर बराबरी सभी के चेहरे पर मुस्कान, हिंदूओं और मुस्लिमों में भाईचारा की भावना को रखने सामाजिक दूरियों को दूर करने के लिए हमेशा समाजवादी चिंतक लोहिया जी लोगों से कहते थे और कहा करते थे कि जब तक देश में समाजवाद से नहीं बढ़ेगा तब तक देश की विषमता को दूर किया नहीं जा सकेगा।

    पार्टी कार्यालय में बोलते हुए समाजवादी चिंतक यशवंत यादव ने कहा कि सबके लिए समान अवसरों की बात करना ही समाजवाद की बात करना है। 
    जिला कोषाध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार जब जब बनी है सभी के लिए समान अवसरों पर कार्य करने के लिए समाजवादी सदैव तत्पर रहें। लोहिया जी की पुण्यतिथि पर हम सभी उन्हें अपना श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं। समाजवादी पार्टी ने सदैव लोहिया जी के विचारों पर कार्य करते हुए आगे बढ़ी है। लखनऊ के  विश्व स्तरीय सुविधा युक्त लोहिया पार्क बनाने का श्रेय अगर किसी को जाता है तो समाजवादी पार्टी की सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जाता है जो आज चिर स्मरणीय स्तंभ के रूप में दिखाई दे रहा है। पार्टी के उपाध्यक्ष महेन्द यादव ने भी लोहिया जी विचारों पर अपने विचार व्यक्त किया। 

    इस मौके पर विजय सोनकर, हीरालाल, हीरालाल विश्वकर्मा, विजय सोनकर, मो. आरिफ, सैयद आरिफ, हीरालाल विश्वकर्मा, प्रदीप शर्मा, अजमत खान, मुस्लिम हीरा, मेवा लाल यादव सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संचालन जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

    *विज्ञापन : पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, 9838545608, 7355037762*
    Ad

    *Ad : समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान की तरफ से सभी पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को सपा के 28वें स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad

    No comments