• Breaking News

    जंगीपुर रेलवे अंडर पास : सिर्फ वोट लेने ही आएंगे भाईसाहब! या 50 हजार लोगों की यह समस्या भी हल होगी | #NayaSaberaNetwork

    • डॉ. प्रभात विक्रम सिंह के नेतृत्व में फिर सौंपा गया ज्ञापन
    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। किसकी मांग जायज है किसकी नहीं यह तो तब पता चलेगा जब आप पर बीतेगी। आप तो सितारे है आसमान से जमीं पर तभी उतरेंगे जब आसमां में आपके लिए जगह नहीं होगी। जी हम बात कर रहे है जंगीपुर स्थित रेलवे अंडरपास की। जहां पर बारिश होने के बाद एक बार जलभराव हो गया तो फिर कई दिनों तक लोगों को या पानी में भीगकर गंतव्य को जाना होता है या फिर दूसरा लंबा रास्ता अपनाना पड़ता है। बख्शा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. प्रभात विक्रम सिंह ने एक बार फिर इस समस्या के समाधान की मांग उठायी है। उन्होंने रेलवे प्रशासन एवं रेलमंत्री को पुन: पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।
    जंगीपुर रेलवे अंडर पास : जिम्मेदार पर नहीं कोई असर, जनता फिर उतरी सड़क पर | #NayaSaberaNetwork

    श्री सिंह के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं ग्रामीणों ने एक बार पुनः जंगीपुर अंडरपास में जलभराव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। रेल प्रशाशन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया। 
    नेतृत्व करते हुए डॉ. प्रभात विक्रम सिंह ने बताया कि उक्त जलभराव की वजह से दर्जनों गांवों के लगभग 50 हजार लोगों का दैनिक जीवन विगत कई वर्षों से बुरी तरह से प्रभावित है। दो किमी की दूरी को ग्रामीणों को मजबूरन 23 किमी का रास्ता तय करके पूरा करना पड़ता है। 

    जंगीपुर रेलवे अंडर पास : जिम्मेदार पर नहीं कोई असर, जनता फिर उतरी सड़क पर | #NayaSaberaNetwork

    डॉ. सिंह ने बताया कि जनता के इस मुद्दे को वो और उनकी टीम विगत कई वर्षों से लगातार उठाते रहे है। संघर्ष कर रहे है पर सरकार पर अभी तक कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। हजारों, ग्रामीणों की समस्या से मुँह मोड़ लेना सरकार की निरंकुशता दर्शाती है। उन्होंने चेताया कि सरकार यदि शीघ्र ही कोई उचित ठोस कदम नहीं उठाती है तो आगे चलकर हजारों ग्रामीण रेल रोकने को बाध्य होंगे।

    डॉ. प्रभात विक्रम सिंह ने आज ही अपने साथियों संग रेल मंत्री के लिए अपनी माँगों को लेकर एक ज्ञापन संबंधित सरायहरखू स्टेशन अधीक्षक के द्वारा दिया गया। उक्त मौके पर सत्यम मिश्रा, मनोज बिन्द, बबलू गुप्ता, मो. जव्वाद, मंजीत शर्मा, दिनेश तिवारी, मुकेश यादव, शुभम समेत दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Advt.

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments