• Breaking News

    अरविंद सिंह ने 20 नौजवानों को दिया नियुक्ति पत्र | #NayaSaberaNetwork

    • कंपनी के चेयरमैन ज्ञान प्रकाश सिंह हर साल जनपद के बेरोजगार 5 हज़ार नौजवानों को मुहैया कराएंगे नौकरी : अरविंद
    • चेयरमैन ज्ञान प्रकाश सिंह की जनपद में सामाजिक कार्यों की है लंबी फेहरिस्त
    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। मो. हसन कॉलेज परिसर स्थित मॉर्डन वी.आर. सिक्योरिटी फोर्स प्रा. लि. द्वारा मंगलवार को आयोजित एक समारोह में जनपद के 20 नवयुवकों को अमेज़ॉन कम्पनी बंगलौर में नौकरी का नियुक्ति पत्र समारोह के मुख्य अतिथि माउंट लिट्रा जी स्कूल के निदेशक अरविन्द सिंह ने प्रदान किया।
    श्री सिंह ने कहा कि कम्पनी के चेयरमैन ज्ञानप्रकाश सिंह का मुख्य लक्ष्य है कि हर साल जनपद के 5000 बेरोजगार नौजवानों को नौकरी मुहैया करायेगें। पहले चरण में 20 लोगों को नौकरी देने के साथ साथ चेयरमैन ने अपने खर्चे से फ्लाइट का टिकट कराकर बुधवार को बाबतपुर एयरपोर्ट से रवाना करेंगे। लॉकडाउन के दौरान जहां नौकरी के लाल पड़े है वहीं ये नौजवान नौकरी पत्र पाते ही चहक उठे। इस कम्पनी को लखनऊ एवं बंगलौर एयरपोर्ट सुरक्षा का अच्छा खासा काम मिला है जिसमें जनपद के बेरोजगार नौजवानों को प्राथमिकता के आधार पर नौकरी देने की व्यवस्था की जा रही है। जनपद के नौजवानों को नौकरी देने का चेयरमैन का उदेश्य यह है कि उन्हें अपने जनपद की मिट्टी से लगाव है। 
    बताते चलें कि कम्पनी के चेयरमैन ज्ञानप्रकाश सिंह सामाजिक कार्यों में सकिय रहते है। उन्होनें कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान प्रतिदिन एक हजार लोगों को भोजन का पैकेट मुहैया कराया तथा काफी संख्या में लोगों को राशन का किट भी दिया। सामाजिक कार्यों की जनपद में उनकी लम्बी फेहरिस्त है। इस कंपनी को उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े एयरपोर्ट एवं बेंगलुरू के मल्टीनेशनल ई—कॉमर्स कंपनी का काम मिला है।

    इस मौके पर जौनपुर के मॉडर्न सिक्योरिटी के हेड रूपेश रघुवंशी शिवा, ट्रेनिंग आफिसर मिथिलेश त्रिपाठी, संजय कुमार गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

    No comments