• Breaking News

    UP में फिल्मी सिटी के निर्माण के लिए Miss UP ने मुख्यमंत्री का जताया आभार | #NayaSaberaNetwork

    • जौनपुर पहुंचकर किया मां शीतला चौकियां का दर्शन पूजन
    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। अब सुशांत केस CBI के हाथों में है जो भारत की सबसे विश्वसनीय एवं बड़ी संस्था है। जल्द ही CBI सुशांत केस की सच्चाई सामने लाकर रख देगी। यह बातें रविवार को Miss UP रहीं नील मिश्रा (ओजस्मिता) ने जौनपुर में अपने प्रथम आगमन पर कहीं। Miss UP का खिताब जीत चुकी नील मिश्र के जनपद आगमन पर लोगों ने उनका फूल माला से जोरदार स्वागत किया। सर्वप्रथम ओजस्मिता ने मां शीतला धाम (चौकिया) का दर्शन किया तथा पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि पिछले 5 सालों से मैं मुंबई में रह रही हूं तथा एमटीवी एवं टी-सीरीज के साथ काम कर रही हूं।
    UP में फिल्मी सिटी के निर्माण के लिए Miss UP ने मुख्यमंत्री का जताया आभार | #NayaSaberaNetwork

    उन्होंने सुशांत सिंह सुसाइड/ आत्महत्या पर बोलते हुए कहा कि हमें भारतीय संविधान पर विश्वास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस समय कोरोना महामारी ने जनसामान्य का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। प्रदेश सरकार को इसके रोकथाम के लिए और भी आवश्यक एवं कठोर कदम उठाने चाहिए। किसानों की समस्या पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आवारा पशुओं की उचित व्यवस्था एवं सही ढंग से रहने खाने का इंतजाम सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिए। इनके कारण गरीब किसानों का बहुत नुकसान हो रहा है। मैं इस बात को बहुत अच्छे से समझती हूं क्योंकि मैं भी एक किसान की बेटी हूं। 

    Miss UP ने कहा कि 23 करोड़ की आबादी वाला राज्य उत्तर प्रदेश होने के बावजूद भी जो संभावनाएं (कार्य) कला एवं मनोरंजन के क्षेत्र में होने चाहिए थे अभी तक नहीं हुए हैं। उत्तर प्रदेश के कलाकार इन्हीं संभावनाओं की तलाश में आज भी माया नगरी मुंबई में दर बदर की ठोकर खाने के लिए मजबूर हैं,परंतु शायद अब ऐसा ना रहे क्योंकि मेरी मांग उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर पिछले दिनों मुख्यमंत्री जी का बड़ा बयान आया तथा उन्होंने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की ही घोषणा की। इसके लिए मैं योगी जी का आभार व्यक्त करती हूं। अब उत्तर भारतीय कलाकारों को यही काम करने का मौका मिलेगा। मैं पिछले 1 महीने से लगातार प्रदेश का भ्रमण कर रही हूं, तथा लोगों से उनकी समस्या जानने का प्रयास कर रही हूं मेरा यह सफर तब तक समाप्त नहीं होगा जब तक मैं प्रदेश के सभी 80 जिलों का भ्रमण ना कर लूं।

    *विज्ञापन : पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, 9838545608, 7355037762*
    Ad


    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad


    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    No comments