• Breaking News

    1.5 किमी सम्पर्क मार्ग निर्माण में मानक की अनदेखी | #NayaSaberaNetwork

    • ठेकेदार मानक से नजर हटाने को कराया विवाद
    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। केराकत तहसील क्षेत्र के डोभी ब्लॉक स्थित ब्रााहृणपुर गांव में हो रहे 1.5 किमी सम्पर्क मार्ग के निर्माण में मानक की अनदेखी हो रही है। इस बारे में शिकायत गांव के ही रामआसरे सिंह, विजय सिंह, भाजपा नेता संजय सिंह समेत कई लोगों ने एसडीएम व पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता से की। 

    यह मार्ग बजरंगनगर से कोइलारी जाने वाली सड़क से लिंक है और दूसरे छोर पर कंजहित बरडीहा मार्ग में जाकर मिलता है। पीडब्ल्यूडी के अधीन बन रही इस सड़क में ठेकेदार ने तमाम किसानों के खेत से जबरन मिट्टी उठायी। अपने-अपने परिचितों का भरपूर ख्याल रखा। शिकायत के बाद एसडीएम ने गांव में ही लगभग 40 मीटर के विवादित स्थल की पैमाइश करा दी और इसकी रिपोर्ट पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को देते हुए निर्माण की स्वीकृति प्रदान की। इसके बावजूद ठेकेदार अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहा है। 

    नंदन कंस्ट्रक्शन के जरिए हो रहे इस निर्माण कार्य में मानक का ध्यान रखने को लोगों ने सबसे पहले ठेकेदार शैलेंद्र सिंह को जानकारी दी, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी, बल्कि अपने परिचितों के जरिए सड़क की चौड़ाई आदि को लेकर विवाद अलग से पैदा करा दिया। इसके चलते सड़क लगभग 40 मीटर नहीं बन पायी है। 

    विधायक ने भी बेहतर निर्माण की बात कही
    जौनपुर। केराकत विधायक दिनेश चौधरी के पास भाजपा नेता संजय सिंह, रामआसरे सिंह, शैलेश समेत आधा दर्जन लोगों ने इस समस्या संबंधित जानकारी दी। इसी आधार पर विधायक श्री चौधरी ने एसडीएम, पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता से कहा कि बिना विवाद के सड़क निर्माण गुणवत्ता के साथ होना चाहिए। 

    तीन किमी सम्पर्क मार्ग निर्माण में मानक की अनदेखी | #NayaSaberaNetwork

    तीन किमी सम्पर्क मार्ग निर्माण में मानक की अनदेखी | #NayaSaberaNetwork

    तीन किमी सम्पर्क मार्ग निर्माण में मानक की अनदेखी | #NayaSaberaNetwork



    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Advt.

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    1 comment:

    1. सड़क निर्माण से पूरे गांव को लाभ मिलता है,इसमे किसी भी प्रकार की रुकावट अनुचित है।
      धन्यबाद

      ReplyDelete