• Breaking News

    फ्लेश के लिए तारीफे बटोर रहे हैं अक्षय ओबेरॉय- ताज को मिल रही सराहना | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जिस किसी ने इरोस नाउ की डिजिटल सीरीज़ फ़्लेश का ट्रेलर देखा है, वे  इस बात से सहमत होंगे कि अक्षय ओबेरॉय के खौफनाक किरदार को कोई भुला नहीं सकता। हालही में रिलीज़ हुई यह सीरीज इसके सभी किरदारों के लिए खूब प्रसंशा बटोर रही है।
    इस सिरीज़ में अक्षय ओबेरॉय द्वारा निभाए गए किरदार ताज को आकर्षण का केंद्र माना जा रहा है। एक ऐसा मनोरोगी जो बुरी युक्तियों से शैतानियत  की हर सीमा को पार कर सकता है।


    अक्षय ने अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा दिया है। उन्होंने एक कोच कि मदद से बंगाली भाषा सीखी, अपने नाक और कान में छेद करवाए, बालों पर सफेद स्ट्रीक्स और बड़े ही विचित्र कपड़ों में भी नजर आए। अक्षय द्वारा कि गई यह कड़ी मेहनत आखिरकार फलदायक साबित हुई उनके द्वारा निभाए गए इस किरदार को लोग काफी सराह रहें है। उनका मानना है कि यह फ्लैश में निभाया गया किरदार अब तक का सबसे शानदार परफॉ्मेंस है।

    फ्लेश की कहानी दो लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो देह व्यापार और मानव तस्करी की दलदल में फंस जाती  हैं। अक्षय ने अपने अभिनय से इस सिरीज़ में एक प्रतिद्वंदी  के रूप में अपनी छाप छोड़ी है। यह भी कहा जा रहा है कि उनका यह किरदार दर्शकों को उनकी ओर आकर्षित भी कर रहा है। डिजिटल रिलीज से पहले ही अक्षय के किरदार ने तारीफ बटोरना शुरू कर दिया था। इस सीरीज के स्टार अट्रैक्शन अक्षय ओबेरॉय द्वारा निभाया गया किरदार ताज है।

    ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन का मानना है कि " जबसे फ्लेश का ट्रेलर रिलीज हुआ था दर्शकों कि निगाह अक्षय ओबेरॉय पर ही टिकी हुई थी। ताज के रूप में अक्षय का परफरमेंस भय को प्रेरित करता है, और सबसे ख़तरनाक बात तो यह है कि उसकी अगली चाल का लोग अनुमान भी नहीं लगा सकते। वे जब भी स्क्रीन पर नजर आए निश्चित रूप से उन्होंने रोमांच को और बढ़ाया है।"

    अभिनेता अक्षय ओबेरॉय का मानना है कि "मैं बेहद खुश हूं कि ताज को  ट्रेड एक्सपर्ट और दर्शकों ने इतने अच्छे रेस्पॉन्स दिए हैं। इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए काफी प्रयत्न किया गया  है, हालाकि यह किरदार लार्जर देन लाइफ है। इससे मुझे और मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। ”

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    *विज्ञापन : कभी असफल ना होने वाला उपचार कराएं, आज ही सम्पर्क करें - देव होम्यो क्योर एण्ड केयर | खानापट्टी (सिकरारा) जौनपुर | डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह  मो. 8052920000, 9455328836*
    Ad

    No comments