• Breaking News

    भूमाफिया कर रहे कब्ज़ा, पीड़ितों की मदद के बजाय आरोपियों को बचाने में जुटी पुलिस | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही गरीबों के मसीहा हों लेकिन पुलिस प्रशासन अपने कृत्यों से सरकार की मंशा पर अक्सर पानी फेरती रहती है। ऐसा ही मामला केराकत कोतवाली क्षेत्र का सामने आया है। आरोप है कि पुलिस भूमाफियों से मिलकर गरीबों की भूमि पर कब्जा कर रही है। मामला केराकत कोतवाली क्षेत्र के शर्की चौकी क्षेत्र के डेहरी गाँव का है। 
    भूमाफिया कर रहे कब्ज़ा, पीड़ितों की मदद के बजाय आरोपियों को बचाने में जुटी पुलिस | #NayaSaberaNetwork


    आरोप है कि अरमान अहमद पुत्र अल्ताफ़ अहमद की ज़मीन को दबंग पुलिस की शह पर कब्ज़ा करने में जुटे हैं। पीड़ित ने कई बार पुलिस से दबंगों द्वारा जारी अवैध निर्माण को रुकवाने की गुहार लगाई जिस पर पुलिस ने कोई सकारात्मक रुख नहीं दिखाया। पीड़ित न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है पर अब उसे ज़िला पुलिस से न्याय की उम्मीद नहीं है जिसके बाद पीड़ित अब मुख्यमंत्री के दरबार में अपनी फ़रियाद दर्ज कराने के लिए आवेदन किया है। 
    अरमान की बूढ़ी माँ दर-दर भटक रही है पर कोई सुनवाई नहीं हो रही। महिला ने हर जगह शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। बुजुर्ग महिला का आरोप है कि कोतवाली में शिकायत करने के बाद कोतवाल साहब ने कहा कि काम रुक जाएगा लेकिन दूसरे दिन काम फिर से शुरू हो गया। माफिया द्वारा जमीन कब्जा किया जा रहा है और धमकी दिया जा रहा है कि हम तुम्हें जान से मार देंगे नहीं तो तुम यहां से चली जाओ हमारा कोई कुछ नहीं कर सकता हमने हर जगह सब को पैसे दे रखे हैं।जरूरत पड़ी तो और पैसे खिला देंगे लेकिन कम नहीं रुकेगा। अब बुजुर्ग महिला की मुख्यमंत्री से गुहार है कि वह इसकी जांच करवाएं और न्याय दिलाएं।

    No comments