• Breaking News

    शिक्षकों की गरिमा बचाने को ही मैदान में हूँ : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    बलिया। माध्यमिक शिक्षक संघ को दलगत राजनीति से बचाने, संगठन और शिक्षकों के गरिमा की रक्षा एवं आगामी विधान परिषद चुनाव में किसी कार्यरत शिक्षक साथी को ही जिताने की अपील के साथ ही माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह ने जनपद बलिया के विभिन्न विद्यालयों गांधी इन्टर कालेज सिकन्दरपुर, जनता इन्टर कालेज नवानगर, बंशी बाजार इन्टर कालेज नवानगर, ज्ञानकुंज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जयप्रभा कन्या इन्टर कालेज तिलौली, लालमणि ऋषि इन्टर कालेज हल्दी रामपुर, डी0ए0वी0 इन्टर कालेज बेल्थरारोड, आदर्श इन्टर कालेज सिवानकला एवं कुंवर सिंह महाविद्यालय बलिया का दौरा किया।
    शिक्षकों की गरिमा बचाने को ही मैदान में हूँ : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork

    इस दौरान इन विद्यालयों में शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए रमेश सिंह ने कहा कि शिक्षक साथियों कुछ लोग संगठन को अपनी निजी जागीर समझते हुए सरकार और सत्ताधारी दल की गोंद में जा बैठे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाना ही होगा। ऐसे लोग न तो कभी शिक्षक और संगठन हितैषी थे और न ही आगे होंगे। ऐसी स्थिति में आप सभी की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है कि संगठन को कैसे बचाया जाय? अजीब विडंबना है कि संगठन के प्रदेश अध्यक्ष को,  शिक्षकों के बजाय राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं पर भरोसा करते हुए बूथ मैनेजमेंट के सरकारी तरीके का सहारा लेना पड़ रहा है। इतिहास गवाह है कि सत्ता से सांठ- गांठ कर, माननीयों ने भले ही अपने व्यक्तिगत हितों की पूर्ति कर ली हो लेकिन संगठन और शिक्षकों का फायदा ऐसे गठजोड़ से कभी नहीं हुआ इसलिए साथियों, कटिबद्ध होकर संगठन और शिक्षक विरोधी ताकतों का बहिष्कार कीजिये। कल तक सरकार को पानी पीकर गाली देने वाले लोग, आज चुनाव जीतने के लिए सारे हथकण्डे अपनाने के लिए विवश हैं। यदि संगठन को सरकार और सत्ताधारी दल का गुलाम होने से बचाना है- तो ऐसे लोगों को आगामी विधान परिषद चुनाव में भारी मतों से हराना है। किसी जुझारू और कार्यरत शिक्षक साथी को ही विजयी बनाना है और संगठन की अस्मिता एवं शिक्षकों की गरिमा बहाल कराना है। आज के जनपद भ्रमण अभियान में जिला उपाध्यक्ष गण समर बहादुर सिंह, दयाशंकर यादव एवं बलिया के शिक्षक साथी गया प्रसाद पाल एवं देवीचरण चौहान साथ रहे।

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad


    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    No comments