• Breaking News

    कोरोना काल में केंद्र व प्रदेश की सरकार ने गुरूओं को अपमानित किया : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। केंद्र एवं प्रदेश, दोनों ही सरकारों ने कोरोना महामारी के दौरान आर्थिक सहायता देने में न केवल भेदभाव ही किया है बल्कि सदियों से समाज के सबसे प्रतिष्ठित और उच्च दर्जा प्राप्त शिक्षकों (गुरुओं) को अपमानित करने का भी काम किया है। 
    कोरोना काल में केंद्र व प्रदेश की सरकार ने गुरूओं को अपमानित किया : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork


    यह आरोप लगाते हुए माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह ने कहा कि प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था में निर्णायक भूमिका निभाने वाले वित्तविहीन शिक्षक साथियों को, वर्गीकरण के माध्यम से वैसे ही अपमानित होना पड़ता है लेकिन कोरोना संकट के दौरान तो सरकार के रूख ने तो अपमानित करने की सारी हदें पार कर दी हैं। आम जनता से लेकर उद्योगपतियों तक को आर्थिक राहत देने वाली सरकारें इन वित्तविहीन शिक्षक साथियों को एक फूटी कौड़ी भी नहीं दे सकीं, इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या हो सकता है। 

    रमेश सिंह ने इन वित्तविहीन शिक्षक साथियों को वेतन दिलाने के लिए सड़क से लेकर न्यायालय तक लड़ने का एलान करते हुए सभी शिक्षक संगठनों और उनके नेताओं का आह्वान किया है कि वित्त विहीन शिक्षक साथियों को न्याय दिलाने के लिए वे सभी एकजुट होकर संघर्ष करने के लिए आगे आवे।

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments