• Breaking News

    डीएम को प्रधान संगठन ने सौंपे पांच हज़ार मास्क | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। अखिल भारतीय प्रधान संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीकृष्ण पांडेय के नेतृत्व में सोमवार को पांच हज़ार मास्क डीएम को सौंपा गया।

    प्रदेश उपाध्यक्ष ने बताया कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी के निर्देश पर प्रदेश के सभी जनपदों में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए जिलाधकारी को मास्क सौंपे जा रहे हैं।
    डीएम को प्रधान संगठन ने सौंपे पांच हज़ार मास्क | #NayaSaberaNetwork


    उन्होंने कहा कि उक्त मास्क जरूरतमंदों के बीच वितरित करने के लिए दिया गया है। वहीं डीएम डीके सिंह ने संगठन के प्रति आभार प्रकट करते हुए जरूरतमंदों के बीच मास्क वितरित करने का आश्वासन दिया।

    इस दौरान संगठन के जिलाध्यक्ष दिनेश मिश्र ने संपूर्ण स्वराज अभियान के तहत डीएम को तीन सूत्रीय मांग पत्र देते हुए कहा की यदि कोरोना महामारी की वज़ह से पंचायत चुनाव आगे बढ़ता है तो पंचायतों का कार्यभार ग्राम प्रधानों को ही सौंपा जाए।

    इस अवसर पर जिला सचिव धर्मेन्द्र श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष दिलीप पांडेय, जिला कोषाध्यक्ष विनय सिंह, जिला संगठन मंत्री अजीत सिंह, ब्लॉक उपाध्यक्ष उदयभान, मंडल प्रभारी राजेश पांडेय व राजनाथ पासवान मौजूद रहे।

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    No comments