• Breaking News

    सीखने की कोई उम्र नहीं होती हैं : महेश चन्द्र श्रीवास्तव | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी जौनपुर विधानसभा जौनपुर सदर की सेक्टर संयोजक और सेक्टर प्रभारी के प्रशिक्षण शिविर की वर्चुअल बैठक जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में हुई।
    सीखने की कोई उम्र नहीं होती हैं : महेश चन्द्र श्रीवास्तव | #NayaSaberaNetwork

    बतौर मुख्य अतिथि काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि वि·ा विजेता धावक भी हमेशा आने गुरु  से प्रशिक्षण लेता रहता है, उसी तरह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी सीखने की ललक होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि भाजपा जिस शिखर पर पहुंची है उसमें करोड़ों कार्यकर्ताओं का परिश्रम, खून और पसीना लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक परिवार की पार्टी नहीं है बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है, यहां पर एक सामान्य कार्यकर्ता भी सभासद से लेकर विधायक, सांसद तक बन सकता है। उदाहरण स्वरूप मोदी जी एक साधारण कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री के रूप में हम लोग के सामने है। जिलाध्यक्ष जौनपुर ने सेवा सप्ताह के बारे में विस्तार से बताते हुए मुख्य अतिथि को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम के समापन की घोषणा की। संचालन जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता ने किया।

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    No comments