• Breaking News

    कलयुगी फूफा, नाबालिग भतीजी से कई दिनों तक करता रहा दुष्कर्म | #NayaSaberaNetwork

    • आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो ऐक्ट का केस दर्ज 
    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गाँव में कलयुगी फूफा के द्वारा पवित्र रिश्तों को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। अल्पसंख्यक वर्ग की नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर पांच दिनों तक उसका सगा फूफा दुष्कर्म करता रहा। उसके पेट में दर्द और तेज रक्तस्राव से घबराकर कर आरोपित उसे रसूलपुर गांव की झाड़ियों में छोड़कर भाग गया। पीड़िता के पिता ने थाने में नामजद तहरीर दिया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो ऐक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर महिला पुलिस की अभिरक्षा में पीड़िता को उपचार के लिए भेज दिया है।
    कलयुगी फूफा, नाबालिग भतीजी से कई दिनों तक करता रहा दुष्कर्म | #NayaSaberaNetwork

    बताते हैं कि गाँव निवासी किशोरी के पिता का आरोप है कि सरपतहां थाना क्षेत्र के लालापुर गांव निवासी उसका रिश्तेदार रहीम बीते 30 अगस्त की शाम उसकी 13 वर्षीय पुत्री को बहला फुसलाकर कर भगा ले गया। दोनों रिश्ते में फूफा भतीजी है। आरोप है कि घटना के पांच दिन बाद शुक्रवार की सुबह उसकी पुत्री को रसूलपुर गांव स्थित एक इंटर कालेज के पास बेहोशी की हालत में खून से लथपथ छोड़ कर भाग गये। जानकारी होते ही परिवार के लोग उसे झाड़ियों से उठाकर घर ले आये। जहाँ पीड़िता ने अपनी आपबीती मां से बतायी। उसका फूफा उसे बहकाकर अपने साथ जौनपुर शहर अपने एक रिश्तेदार के घर और सरपतहां क्षेत्र के एक गाँव में लेजाकर जबरन दुराचार करता रहा। किशोरी के पेट में दर्द और रक्तस्राव शुरू हो जाने के बाद उसे यहां लाकर झाड़ियो में फेंक कर आरोपित गायब हो गया। थाने में अपने मां—बाप के साथ पहुंची किशोरी की हालत देख पुलिस उसे उपचार हेतु चिकित्सालय भेज दिया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है।

    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    1 comment: