• Breaking News

    बिजली विभाग पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा | #NayaSaberaNetwork

    चेतन सिंह
    बरसठी, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के आलमगंज गांव में खेत में काम करने के दौरान हाईवोल्टेज तार टूट कर 35 वर्षीय महिला के ऊपर गिरने से झुलस कर मौत के मामले में मृतिका के पति के तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप है। मुकदमा दर्ज होने के बाद बिजली विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।
    बता दें कि सोमवार की शाम आलमगंज गांव में खेत में काम करते समय हाईवोल्टेज तार टूटकर गिरने की चपेट में आने से रोशनी देवी पत्नी अजय कुमार की मौत हो गई थी। आक्रोशित ग्रामीणों ने रसुलहां आलमगंज मार्ग पर शव रख दो घण्टे बंद कर दिया था। देर शाम घटना स्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं राजेंद्र प्रसाद व तहसीलदार ज्ञानेंद्र सिंह ने मृतकों के परिजनों को शासन स्तर से आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया गया था।
    थाना प्रभारी श्याम दास वर्मा ने बताया कि मृतिका के पति अजय कुमार के तहरीर के आधार पर बिजली विभाग के खिलाफ धारा 304 ए गैर इरादत हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से आपका अपना साथी रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र. माध्यमिक शिक्षक संघ के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Ad

    No comments