• Breaking News

    मड़ियाहूं में बवाल के बाद इटायें बाजार, हुसेनपुर गांव में पसरा सन्नाटा, बीट दारोगा निलंबित | #NayaSaberaNetwork

    • पूरा गांव पुलिस छावनी में हुआ तब्दील, गांव में सिर्फ महिलायें, बच्चे
    • ग्रामीण महिलाओं ने पुलिस पर लगाया ताण्डव का आरोप
    अरशद हाशमी
    मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के ईटाएं बाजार के हुसैनपुर गांव में शुक्रवार को चारों तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। मामले को लेकर पुलिस ने रात में घर-घर आरोपियों की तलाश में दबिश देती रही। ग्रामीण महिलाओं का आरोप हैं कि पुलिसकर्मियों ने घरों के दरवाजे, पंखों को तोड़फोड़ के साथ बच्चों एवं बच्चियों की भी पिटाई कर अपना गुस्सा उतारा। फिलहाल गांव में पीएससी तैनात कर दिया गया है।

    बता दें कि हुसैनपुर गांव के पटेल, चौहान और मुसहर जाति से पट्टे की जमीन पर बीते तीन दिनों से विवाद चल रहा था जिसका पीड़ितों ने कोतवाली में आकर प्रभारी दरोगा घनश्याम शुक्ला को जानकारी दी थी लेकिन पुलिस ने मामले को हल्के में लिया। गुरुवार की देर शाम एक बार फिर गांव में माहौल गर्म हो गया तो सूचना पर पीआरबी की पुलिस टीम शाम को मामले को सुलझाने के लिए पहुंची और एक पक्ष के व्यक्ति को गाड़ी में बैठाकर कोतवाली चलने को कहा। तभी ग्रामीणों से पीआरबी के पुलिसकर्मियों में कहासुनी होने लगी। इसी बीच मड़ियाहूं सीओ राजेंद्र प्रसाद कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को हटाने के लिये ज्यो ही गाड़ी से उतरे तभी उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों पर र्इंट पत्थर चलाने लगे जिसमें क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं का सिर फट गया। सीओ को बचाने में पुलिसकर्मी जैसे ही आगे बढ़े उनको भी र्इंट पत्थरों का सामना करना पड़ा और करीब 6 पुलिसकर्मी घायल हो गये।

    शुक्रवार को इटाए बाजार पूरी तरह सन्नाटा रहा और गांव को पीएससी की छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बीट दरोगा आफताब आलम को कर्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। 

    इस संबंध में पूछने पर प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि 50 से 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मेरे द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराया गया है प अभी किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जब उनका ध्यान पुलिस अधीक्षक की बाइट के तरफ दिलाया गया जिसमें छह लोगों को गिरफ्तार करने का पुलिस दावा कर रही थी उस पर प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है असली मुलजिमों का पहचान किया जा रहा है।

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments