• Breaking News

    ग्राम प्रधान हत्याकाण्ड : पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज, चार गिरफ्तार, एसओ सहित चार पुलिसकमी निलंबित | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    सुइथाकलां, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के जुनेदपुर (गलगलाशहीद) बाजार में हुई ग्राम प्रधान की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के क्रम में मृतक बसंत लाल (47) पुत्र राम किशोर ग्राम पंचायत अमारी का प्रधान था तथा उक्त स्थान पर क्लीनिक खोलकर मरीजों का इलाज भी करता था। 

    मृतक के पुत्र का कहना हैं कि गुरूवार की रात लगभग 8 बजे उसके पिता के पास गांव के ही रामतीरथ पुत्र राम प्यारे बैठे थे। पिता के कहने पर हम उनके लिए चाय लाने दुकान पर जा रहे थे कि मेरी दुकान पर गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई पड़ी, मैं डरवश दुकान की तरफ दौड़ा तो देखा कि गांव के ही राम तीरथ शर्मा व सूर्यमणि चन्द्रमणि व लाल जी पुत्रगण उदय राज तथा प्रिन्स यादव उर्फ  नवनीत पुत्र विरेन्द्र प्रताप यादव गोली मारकर हाथ में कुछ लहराते हुए भाग रहे हैं। मै दौड़ता हुआ दुकान पर पहुंचा तो मेरे पिता बसंत लाल का रक्तरंजित शव दुकान पर पड़ा हुआ था। मृतक के पुत्र का यह आरोप हैं कि रंजिश व शौचालय की जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर उक्त लोगों ने हमारे पिता की हत्या कर दी है। घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नामजद सभी आरोपियों के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 147, 148, 149, 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

    इस मामले में एसपी ने एसओ पंकज पाण्डेय, बीट दारोगा व दो सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से कर्तव्य में लापरवाही देखते हुए निलंबित कर जांच एसपी सिटी डॉ. संजय कुमार को सौंप दिया।

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad


    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    No comments