• Breaking News

    अब माध्यमिक शिक्षकों को खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    मिर्जापुर। माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह ने आगामी विधान परिषद चुनाव के मद्देनजर मिर्जापुर जनपद के विभिन्न विद्यालयों राजकीय बालिका इन्टर कालेज कछवा, गांधी इन्टर कालेज कछवां, आदर्श इन्टर कालेज विसुन्दरपुर, एएस जुबली इन्टर कालेज मिर्जापुर, श्री माता प्रसाद माताभीख इन्टर कालेज एवं बाबूलाल जायसवाल इन्टर कालेज मिर्जापुर का दौरा किया।
    अब माध्यमिक शिक्षकों को खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork


    इस दौरान इन विद्यालयों में शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए रमेश सिंह ने कहा कि अब माध्यमिक शिक्षकों को खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। शिक्षक संगठनों के रिटायर माननीयों और सरकार के गठजोड़ ने हमारी अधिकतर उपलब्धियों को छीन लिया है, जिसे हमने बड़े संघर्ष के बाद पाया था लेकिन आज तो हम शिक्षकों को अपनी अस्मिता बचाने के लिए लाले पड़े हैं। बिना एकजुट हुए और संघर्ष किए अस्मिता बचा पाना मुश्किल है। एक ओर यदि हम अस्मिता बचाने के लिए लड़ रहे हैं तो दूसरी ओर शिक्षक माननीय भी अपनी सदन की कुर्सी बचाने के लिए सत्ता और सरकारी पार्टी का समर्थन पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। माननीयों के ऐसे संघर्ष से हमें सावधान रहना होगा। यदि हम एकजुट रहे और किसी कार्यरत शिक्षक साथी को ही संगठन के शीर्ष एवं सदन में भेजते हुए अपना संघर्ष जारी रखा तो वह दिन दूर नहीं, जब हम अपनी खोई हुई उपलब्धियों को भी प्राप्त कर लेंगे। बस रिटायर माननीयों के झांसे में नहीं आना है और किसी कार्यरत शिक्षक साथी को ही जिताना है। आज के जनपद भ्रमण अभियान में जिला उपाध्यक्ष दयाशंकर यादव साथ रहे।

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad


    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    No comments