• Breaking News

    गठबंधन के हित में है धनंजय सिंह को मैदान में उतारना : डॉ. सूर्यभान यादव | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। शाहगंज विधानसभा से निषाद पार्टी के पूर्व प्रत्याशी रहे डॉ. सूर्यभान यादव ने कहा कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह को मैदान में उतारना गठबंधन के हित में है। भाजपा को चाहिए बिना कुछ सोचें विचार निषाद पार्टी को समर्थन दे दे ताकि निषाद पार्टी से धनंजय सिंह चुनाव मैदान फतह करके ही वापस लौटें।
    गठबंधन के हित में है धनंजय सिंह को मैदान में उतारना : डॉ. सूर्यभान यादव | #NayaSaberaNetwork


    उन्होंने कहा कि पारसनाथ यादव के निधन के बाद मल्हनी विस पर उपचुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। 2017 के चुनाव में निषाद पार्टी के योग्य प्रत्याशी धनंजय सिंह ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 60 हजार वोट पाकर दूसरा स्थान प्राप्त किया था और अब निषाद पार्टी का बीजेपी से गठबंधन है। अतः निषाद पार्टी और बीजेपी के इस गठबंधन में इस उपचुनाव में धनंजय सिंह को चुनाव लड़ाना न्यायोचित और गठबंधन के हित में है। यदि ऐसा नहीं हुआ तो निषाद पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता यही समझेंगे कि भाजपा अपने गठबंधन धर्म से विमुख हो रही है। ऐसी स्थिति में हम सभी निषाद पार्टी के कार्यकर्ता BJP का बहिष्कार करेंगे।

    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    No comments