• Breaking News

    जनप्रतिनिधियों के विरुद्ध ग्रामीणों का प्रदर्शन | #NayaSaberaNetwork

    रामाज्ञा यादव
    जलालपुर, जौनपुर। रास्ते की समस्या को लेकर ग्रामीण जब जनप्रतिनिधियों के चक्कर काटते-काटते थक गए तो उनका सब्रा का बांध टूट गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों के विरुद्ध जमकर विरोध प्रदर्शन किया और हाय-हाय के नारे लगाए। 
    जनप्रतिनिधियों के विरुद्ध ग्रामीणों का प्रदर्शन | #NayaSaberaNetwork

    मामला विकासखंड जलालपुर के रकसवा तकियाराम गांव के इस्मैला भैरोदयाल शुकलान बस्ती में बीमार महिला मरीज को चारपाई पर लिटाकर गांव की महिलाओं, पुरु षों ने सांसद, विधायक और प्रधाान के विरुद्ध हाय-हाय बोलते  हुए जोरदार नारेबाजी किया। गांव के चंदा, मंजू, अनीता, सीता, सोनी, इन्द्रावती, मंगला, संकठा, कैलाश, प्रभु शुक्ला, त्रिभुवन शुक्ला, विरेन्द्र, विक्रमाजीत शुक्ला, जगदीश शुक्ला, सभाजीत शुक्ला, ब्रिाजलाल शुक्ला, राम लखन शुक्ला, अशोक समेत अन्य लोगों ने कहा कि रास्ते की समस्या को लेकर हम लोग मछलीशहर सांसद बीपी सरोज, विधानसभा जफराबाद के विधायक डॉ. हरेंद्र प्रसाद सिंह, ग्राम प्रधान रमेश मौर्य का चक्कर काटते रहे लेकिन रास्ता आज तक नहीं बन सका।

    प्रधान का यह दूसरा कार्यकाल चल रहा है, अब समापन होने को है, करीब 10 साल की अवधि में इस गांव का रास्ता नहीं बनवाया गया है। गांव की गर्भवती महिलाओं और बीमार मरीजों को चारपाई पर लिटाकर धरना-प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने कहा कि करीब एक किमी दूरी तक मरीजों को थानागद्दी-जलालालपुर सड़क मार्ग तक चारपाई पर लिटाकर ले जाना पड़ता है। लोगों ने कहा कि देश में आजादी के लगभग 70 सालों बाद भी यह गांव, मुख्य सड़क मार्ग से नहीं जुड़ पाया है। इतना ही नहीं गांव में एम्बुलेंस भी नहीं आ पाती है। रास्ता के अभाव मे गांव का विकास कार्य ठप है।

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments