• Breaking News

    कांग्रेसियों ने पीएम मोदी का जन्म दिन बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया | #NayaSaberaNetwork

    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। पिलकिछा स्थित पार्टी कार्यालय पर कांग्रेसियों ने जिला उपाध्यक्ष राकेश मिश्र के नेतृत्व में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रुप में मनाते हुए युवाओं ने सूप बजाकर सरकार की रोजगार विरोधी नीतियों का जमकर विरोध किया। मिश्रा ने कहा कि यह सरकार देश के पढ़े लिखे नौजवानों के हाथों से नौकरी और रोजगार छीन रही है। सरकार की अदूरदर्शी नीतियों के कारण युवाओं को नौकरियां मिलना असंभव हो गया है। जो लोग नौकरी में है उन्हे जबरन रिटायर किया जा रहा है।

    श्री मिश्र ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा करने वाले नरेंद्र मोदी आज सबके हाथों से नौकरी और रोजगार छीन रहे हैं, देश के सार्वजनिक संस्थाओं को अपने पूंजीपति मित्रों को सौंप दे रहे हैं। मोदी योगी सरकार के नोटबंदी, गलत जीएसटी और बिना सोचे समझे लगाए गए लॉकडाउन के कारण देश के करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए हैं। भाजपा सरकार के जुमलेबाजी से देश के लोग ऊब चुके हैं तथा देश कंगाली की तरफ पहुंच गया है। इस मौके पर ओम प्रकाश मिश्र, दयाशंकर मिश्र अनुभव मिश्र, सूरज मिश्रा, नीरज मिश्र, देवेश उपाध्याय, विनय मिश्रा, आदर्श मिश्र, राहुल गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    No comments