• Breaking News

    पोखरे में मिले गोवंश के अवशेष, साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश | #NayaSaberaNetwork

    श्याम चन्द्र यादव
    खेतासराय, जौनपुर। नगर के बारा स्थित महादेव के पोखरे में रविवार की सुबह गोवंश के अवशेष मिलने से एक पक्ष में आक्रोश व्याप्त हो गया। काटे गए जानवर के अवशेष नगर के बभनौटी वार्ड निवासी एक व्यक्ति के बताए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर पहुंचे सीओ शाहगंज जितेंद्र दुबे प्रकरण की छानबीन कर रहे है।

    बताते हैं कि नगर के बभनौटी वार्ड निवासी गौतम पाण्डेय भोर में जब अपनी गाय को चारा आदि देने गए तो गाय   गौशाला से गायब मिली। गौतम पाण्डेय जब अपनी गाय की खोजबीन कर रहे थे लगभग 11 बजे सूचना मिली कि नगर के महादेव मंदिर के पोखरे के में एक जानवर के अवशेष पड़े हुए है। गौतम पाण्डेय ने मौके पर जाकर देखने पर उसके सिर से अपनी गाय के अवशेष बताते हुए शिनाख्त की। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। गाय मालिक गौतम पांडेय ने तीन लोगों को घटना को अंजाम देने का संदेह जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस उनमें से एक युवक को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। सीओ शाहगंज जितेन्द्र दुबे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    No comments