• Breaking News

    मल्हनी : हमें चुनाव जीतने से कोई रोक नहीं सकता : अनिल राजभर | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी ने मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव की तैयारी में सभी मोर्चाओ के अध्यक्षों से परशुराम मंडल के ग्राम बसारतपुर में संवाद किया गया, जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में मल्हनी विधानसभा के चुनाव प्रभारी एवं कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि मल्हनी का चुनाव जीतना है अगर पार्टी का कार्यकर्ता फैसला कर ले कि हम लोगों को अपने प्रत्याशी को जिताना है तो हमें चुनाव जीतने से कोई नहीं रोक सकता। 


    उन्होंने महिला मोर्चा की मातृ शक्तियों का आह्वान करते हुए कहा कि अगर मातृशक्ति जी जान से जुट जाए और घर घर महिलाओ से मिले तो चुनाव की फिजा बदल सकती है।

    उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सर्व समाज की पार्टी है, हमारी पार्टी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिंद्धान्त पर काम करती है, भाजपा में सभी समाज के लोग राजनीति करते है और कोई भी यहा पदाधिकारी से लेकर विधायक या सांसद हो सकता है। 

    उन्होंने आगे सभी मोर्चा के अध्यक्षों से संवाद करते हुये कहा कि सभी लोग आज से ही चुनाव की तैयारी में लग जाये ताकि हम ये सीट आसानी से जीत जाये। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने की और संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्र ने की। 

    इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, सुरेन्द्र सिंघानिया, अमित श्रीवास्तव, जिला मंत्री रविन्द्र सिंह, संदीप सरोज, अभय राय, पूर्व जिला मंत्री भूपेंद्र सिंह, डीसीएफ चेयरमैन धनञ्जय सिंह, मण्डल प्रभारी राजकुमार निषाद, सुनील सिंह, विनय सिंह सभासद, आमोद सिंह , विनीत शुक्ला, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, पूर्व मण्डल अध्यक्ष विपुल सिंह, संजय पाठक, पांचो मण्डल अध्यक्ष, सभी मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष और महामंत्री उपस्थित रहे।

    No comments