• Breaking News

    दलित परिवार का मेडिकल तक नहीं करा रहा है जिला प्रशासन : पंकज सोनकर | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। सीतमसराय के दलित खटीक परिवार पर 30 अगस्त को चौकी प्रभारी सितमसराय द्वारा लाठी चार्ज किया गया था, घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। वीडियों के वायरल होने पर सभी दलों के नेताओं ने मदद करने का क्रेडिट लेने के लिए पीड़ित परिवार से मिलकर न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस वीडियो में जिन महिलाओं और लड़कियों को पिटती नजर आ रही है उन्हीं के ऊपर परिवार के सात सदस्यों सहित चौकी प्रभारी सीतमसराय की तहरीर पर गैरजमानती धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और एक सदस्य को जेल भी भेज दिया है। 

    पुलिस द्वारा प्रताड़ित दलित परिवार अपना मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए जिलाधिकारी कार्यालय व पुलिस अधीक्षक कार्यालय जौनपुर का चक्कर लगा रहा है लेकिन घटना के छह दिन गुजर जाने के बाद भी पीड़ित दलित परिवार का मुकदमा तक नहीं लिखा जा रहा है और न ही पीड़ित परिवार को लगी चोट का मेडिकल ही कराया जा रहा है। 
    दलित परिवार का मेडिकल तक नहीं करा रहा है जिला प्रशासन : पंकज सोनकर | #NayaSaberaNetwork


    कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश सचिव पंकज सोनकर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी जौनपुर से मुलाकात कर पीड़ित दलित परिवार की चोट का मेडिकल मुआयना कराये जाने की मांग की। कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद पीड़ित दलित परिवार की महिलाओं का कहना है कि पुलिस की कारगुज़ारियों पर पर्दा डालने के लिए एक सोची समझी साज़िश के तहत दलित होने के कारण जनपद की पुलिस और जिला प्रशासन हमारी चोट का मेडिकल मुआयना भी नहीं करा रहा है। जिला प्रशासन पुलिस की मदद करते हुए चाहता है कि कुछ दिन और बीत जायेंगे तो हमारी चोट का निशान अपने आप खत्म हो जायेगा और हमारे घाव भर जायेंगे। हम सबने मुख्यमंत्री से भी न्याय की गुहार लगाई है।हमें भय है कि पुलिस हमारे परिवार के लोगों को अन्य झूठें गम्भीर मुकदमें में फंसा सकती है। 
    इस अवसर पर संजय तिवारी, संदीप सोनकर, भीम सोनकर, मनोज सोनकर, अर्जुन सोनकर आदि उपस्थित रहे।

    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    No comments