• Breaking News

    पश्चिम बंगाल में पार्टी के विस्तार के लिए भाजपा कार्यकर्ता अपनी लहू तक बहा रहे हैं : स्वतन्त्र देव सिंह | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के मल्हनी विधानसभा में सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी प्रशिक्षण शिविर जिला
    पश्चिम बंगाल में पार्टी के विस्तार के लिए भाजपा कार्यकर्ता अपनी लहू तक बहा रहे हैं : स्वतन्त्र देव सिंह | #NayaSaberaNetwork

    ध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस प्रशिक्षण शिविर के मुख्य अतिथि प्रदेश के मुखिया स्वतंत्र देव सिंह रहे।

    उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता ही पार्टी को खून पसीने से सींचते है, पश्चिम बंगाल में विस्तार के लिए भाजपा कार्यकर्ता अपनी लहू तक बहा रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी द्वारा बनाई गई पार्टी ही इस समय एक परिवार द्वारा चलाई जा रही पार्टी का विकल्प बनी है, भाजपा का कार्यकर्ता संगठन के केंद्र में है, भाजपा एक संस्कारी कार्यकर्ता बनाने के लिए ही काम करती है जिसके फलस्वरूप भाजपा ही एक ऐसा दल है जिसका कार्यकर्ता सांस्कारिक होता है।

    उन्होंने आगे कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के बल पर ही इस समय 12 राज्यों में सरकार चला रही है और 6 राज्यों में सहयोगी दलों के साथ मिलकर भाजपा सरकार चला रही हैं, और केंद्र में अपने बल बुते पूर्ण बहुमत की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में चला रही है।

    उन्होंने आगे कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता भाजपा पार्टी की आत्मा होती है इसलिये आप लोग अपने साथी से हमेशा समन्वय बनाए रखें। संगठन की शक्ति के कारण ही कोरोना काल की विपत्ति के समय में भी इतना बड़ा सेवा कार्य किया जा सका।

    स्वतन्त्र देव सिंह ने मल्हनी चुनाव को ध्यान में रखते हुये सेक्टर प्रभारी और सेक्टर संयोजक का आह्वान करते हुये कहा कि अगर आप लोग बराबर लगे रहे तो आने वाला समय सही राह पर चलेगा।

    उन्होंने आगे कहा कि सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र के प्रमुख लोगों को अपने घर बुलाकर या उनके घर पर जाकर मिलना चाहिए, अपने कार्यकर्ताओं को हमेशा सकारात्मक दृष्टिकोण लेकर चलना होगा ताकि कोई भी आप से असंतुष्ट ना रह सके, सेक्टर संयोजक ही नेता और कार्यकर्ताओं की बीच की सेतु है, भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके कार्यकर्ता बूथ से चलकर सेक्टर, मंडल, जिला, क्षेत्र, प्रदेश, और राष्ट्रीय स्तर तक राजनीति कर सकता है, एक सामान्य बूथ अध्यक्ष अमित शाह जी आज राष्ट्रीय अध्यक्ष बने ये सिर्फ भाजपा में ही सम्भव है। हमें भारत को एक बार फिर विश्व गुरु बनाने के लिए जातिवाद में नहीं पड़ना होगा बल्कि एक होकर चलना होगा।

    अंत में प्रदेश अध्यक्ष ने सर झुका कर भाजपा के कार्यकर्ताओं को नमन वंदन करते हुए अपनी वाणी को विराम दिया। प्रदेश के मंत्री शंकर गिरी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता ही पार्टी की पूंजी है।

    उन्होंने मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह कैसे मनाया जायेगा इस पर विस्तार से चर्चा की, प्रदेश के मंत्री अनिल राजभर जी ने कहां की "जीत का कोई भी विकल्प नहीं होता" उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं को घोरावल दस्ता से तुलना की।

    अंत में जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम के समापन की घोषणा किये। संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने किया। इस कार्यक्रम में नागेंद्र सिंह रघुवंशी, सभी मंडल अध्यक्ष गण, मंडल प्रभारी गण, सेक्टर संयोजक और सेक्टर प्रभारी जुड़े।

    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    No comments