• Breaking News

    राज्यमंत्री ने सफाई कर किया जागरुक | #NayaSaberaNetwork

    • बैंक शाखा से शिव जी के मंदिर तक चला अभियान
    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर घोषित सेवा सप्ताह के तहत राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने गुरुवार को गभिरन बाजार अभियान चलाकर  साफ सफाई किया। राज्यमंत्री के हाथों में फावड़ा और झाड़ू देख कार्यकर्ताओं में जोश भर आया। बीडीओ गौवेन्द्र सिंह के अलावा कर्मचारी और सफाईकर्मी भी अभियान में जुटे रहे।
    राज्यमंत्री ने सफाई कर किया जागरुक  | #NayaSaberaNetwork


    काशी गोमती ग्रामीण बैंक से जबरदस्त सफाई अभियान शुरू हुआ। पूरे बाजार होते हुए लगभग एक किमी आगे भगवान शिव जी के मंदिर तक सफाई की गयी। शिवालय के मैदान में गंदगी जमा देख राज्यमंत्री फावड़ा लेकर सफाई मेंं जुट गए। उनके साथ पार्टी कार्यकर्ता और इस अभियान में लगकर मैदान की सफाई की। रास्ते में जहां भी कूड़ा दिखाई दिया राज्यमंत्री ने खुद झाड़ू लगाकर सफाई की। टी—शर्ट और लोवर पहने और हाथों में ग्लब्स लगाए राज्यमंत्री लगभग 1 किमी पैदल चलकर जगह जगह सफाई की।
    उन्होंने कहा कि गांधी जी के सपनों को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर कोई पार्टी या आयोजन करने का निर्णय लिया है। प्रधानमंत्री का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक विजय शंकर सिंह, पूर्व मण्डल अध्यक्ष नरेन्द्र उपाध्याय, प्रेमचन्द तिवारी, राजू सिंह, केशव तिवारी, अन्नू दुबे, प्रहलाद गुप्ता, एडीओ पंचायत विजय बहादुर धुरिया, दीपक पाल, महेन्द्र यादव, जगरनाथ यादव प्रधान, गोपी समेत भाजपा के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    मरीजों को फल बांट मनाया जन्मदिन
    खुटहन : भाजपा महिला मोर्चा की मण्डल अध्यक्ष सोनम सिंह के नेतृत्व में गुरुवार को प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को अस्पताल में भर्ती दर्जनों मरीजों में फल वितरित कर उत्साह पूर्वक मनाया गया। श्रीमती सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी गरीब, निरीह और दिव्यांगों के उत्थान और उन्हें विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए संकल्पित है। इस दिशा में उपचार से लेकर विकास की तमाम योजनाएं भी संचालित है। ऐसे पीएम पर हम सभी को गर्व है। इस मौक़े पर सुनीता तिवारी, कुसुम सिंह, जुगुनू सिंह, अनीता आदि मौजूद रही।

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    No comments