• Breaking News

    साथियों संग मिलकर चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट | #NayaSaberaNetwork

    • चार नामजद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज
    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के सुइथाखुर्द गांव में गुरुवार को नेवासेदार युवक की उसके पैतृक गांव से आये सगे चाचा और उसके तीन और साथियों के द्वारा पीट पीटकर हत्या कर दिए जाने के मामले में पुलिस ने मृतक की माता की तहरीर पर चार नामजद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना का कारण बांबे में बेचे गये एक फ्लैट के पैसों के लेन-देन का मामला बताया जा रहा है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रहे है।

    साथियों संग मिलकर चाचा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट | #NayaSaberaNetwork

    बताते हैं कि मूलरूप से आजमगढ़ जिले के पंवई थाना क्षेत्र के मखसुदिया गांव निवासी रामबली गौतम लगभग 40 वर्ष पूर्व सुइथाखुर्द गांव में अपनी ससुराल में नेवासे पर आकर रहने लगे। लगभग चार साल पूर्व उनकी मौत हो चुकी है। उनकी बिधवा पत्नी और दोनों बच्चे और बहू यहीं रहते चले आ रहे है। रामबली बांबे में प्राइवेट नौकरी करते थे। उन्होंने वहीं अपने नाम एक फ्लैट ले रखा था। लगभग सात साल पूर्व वे बांबे से नौकरी छोड़ सुइथाखुर्द गांव आ गये थे। उनकी पत्नी राजदेई का आरोप है कि पांच वर्ष पूर्व उन्होंने अपना फ्लैट 16 लाख रुपये में अपने पैतृक गांव के पड़ोसी को बेच दिए थे। उन्होंने छह लाख नकदी देकर और पैसे देने का वादा किया था।

    इधर जब उनके सगे छोटे भाई लालचंद गौतम को फ्लैट बेचने की जानकारी मिली तो वह भी उसमें हिस्सा मांगने लगे। इसी को लेकर दोनों भाइयों के बीच तनाव चला आ रहा था। इसको लेकर कई बार पंचायत भी की गई लेकिन कोई हल नहीं निकल सका। इसी बीच रामबली की मौत भी हो गई। बाद में उनका बड़ा पुत्र राम सिंह गौतम बकाया 10 लाख रूपये के लिए अपने पैतृक गाँव के पड़ोसी पर दबाव बनाना शुरु किया। जिसका विरोध उसका सगा चाचा हिस्से की मांग कर करने लगा। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच तनाव बढ़ता ही रहा।

    गुरूवार की दोपहर दो बाइकों पर सवार होकर तीन और साथियों के साथ गांव पहुंचे लालचंद ने भतीजा राम सिंह और भाभी राजदेई को घर से सौ मीटर दूर नहर पर आपसी सुलह समझौता की बात करने को कहकर बुलाया। मां-बेटों से नहर पर कुछ देर तक हुई बातचीत के बाद अचानक चारों ने राम सिंह पर हमला कर दिया। लात मुक्के से उसकी की गई जमकर पिटाई में उसे गंभीर चोटें आयी। ग्रामीणों को मौके की तरफ आता देख सभी हमलावर फरार हो गये। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    *विज्ञापन : कभी असफल ना होने वाला उपचार कराएं, आज ही सम्पर्क करें - देव होम्यो क्योर एण्ड केयर | खानापट्टी (सिकरारा) जौनपुर | डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह  मो. 8052920000, 9455328836*
    Ad

    No comments