• Breaking News

    संदिग्ध ​परिस्थितियों में ड्राइवर झुलसा, हालत नाजुक | #NayaSaberaNetwork

    मिठाई लाल सोनकर
    जौनपुर। जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के सरोखनपुर गांव के पास एक ट्रक ड्राइवर संदिग्ध परिस्थितियों में गंभीर रूप से झुलस गया। आननफानन में स्थानीय लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां हालत गंभीर देख उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक उसने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली।
    संदिग्ध ​परिस्थितियों में ड्राइवर झुलसा, हालत नाजुक | #NayaSaberaNetwork


    बताते हैं कि आजमगढ़ जनपद के सरायमीर थाना क्षेत्र के सरायमीर गांव निवासी सत्यप्रकाश राय 51 वर्ष पुत्र कल्पनाथ राय रीवा मध्यप्रदेश से गिट्टी लेकर कहीं जा रहा था। वह बदलापुर थाना क्षेत्र के सरोखनपुर रोड पर पहुंचा था कि इसी बीच मलप्पा फाइनेंस कम्पनी के अधिकारियों, कर्मचारियों ने उसकी गाड़ी रोक ली।

    एसपी ग्रामीण त्रिभुवन ने बताया कि मामले में अधिकारियों, कर्मचारियों से ट्रक स्वामी जो की ड्राइवर भी है से कहासुनी होने लगी। उसने कई माह से किस्त जमा नहीं की थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि उसने गाड़ी में रखा पेट्रोल निकालकर खुद के ऊपर डाल लिया और आग लगा लिया। इतना देखते ही आस—पास के लोगों में सनसनी फैल गयी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देख उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। फिलहाल इस मामले में दो कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर पुलिस विधिक कार्रवाई करेगी।

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    *विज्ञापन : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर | खानापट्टी (सिकरारा) जौनपुर | डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह  मो. 8052920000, 9455328836*
    Ad

    No comments