• Breaking News

    महिला को दो युवकों ने खिलाया जहर, हालत गम्भीर | #NayaSaberaNetwork

    अमित शुक्ला
    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय कस्बे के सुतहट्टी मुहल्ले में सुबह 10 बजे घर में घुसकर दो युवकों ने एक महिला को जहर खिला दिया। घटना से मोहल्ले में हड़कम्प मच गया। लोगों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

    जानकारी के अनुसार रिजवाना (32) पत्नी शमीम घर में अकेली थी घर की साफ सफाई कर रही थी। पति शमीम घर के बाहर टोस्ट लेने गये थे। महिला का आरोप हैं कि मोहल्ले के दो युवक घर में घुसे और हाथ पकड़ कर मुंह में जहर डाल दिया। वह जोर—जोर से चीखने चिल्लाने लगी वह बेहोश हो गई। चींखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घर में घुसे तो रिजवाना बेहोश पड़ी थी और मुंह से झाग निकल रहा था। पति शमीम भी सूचना पर मौके पर पहुंचे और पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे डाक्टरों ने उपचार शुरू किया कुछ होश आने पर उसने घटना की जानकारी दी।परिजनों का आरोप है दोनों युवकों से कुछ दिन पहले कहासुनी हुई थी। उन्हीं युवकों ने रिजवाना की जान लेने की कोशिश की है। पुलिस को सूचना मिली पुलिस भी पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई है।

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | शुभ उद्घाटन मंगलवार, 25 अगस्त 2020 | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Ad

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।*
    Ad

    No comments