• Breaking News

    अफसर बेटियों का हुआ धूमधाम से स्वागत | #NayaSaberaNetwork

    केके वर्मा
    केराकत, जौनपुर। केराकत के ग्राम चकरारेत (नरहन) स्थित अपने आवास पर रविवार को पहुंचने पर दो अफसर बेटियों का लोगों ने हर्षोलाश से स्वागत किया। अपनी दोनों बेटियों अंकिता सिंह जज (आजमगढ़) व आकांक्षा सिंह एसडीएम की गर्मजोशी से करते हुए मां सावित्री देवी, राष्ट्रीय अध्यक्ष किसान यूनियन (सावित्री गुट) ने कहा कि यह मेरे लिये जीवन की सबसे बड़ी खुशी का दिन है कि हमारी दोनों बेटियों ने अफसर बनकर मेरा गौरव और बढ़ाया है। 
    अफसर बेटियों का हुआ धूमधाम से स्वागत | #NayaSaberaNetwork


    श्रीमती सिंह ने कहा कि आज बेटी दिवस के अवसर में सभी उन माता-पिता से कहना चाहूंगी कि वे बेटियों को भरपूर प्यार के साथ उनकी शिक्षा-दीक्षा पर विशेष ध्यान दें। उन्होंने कहा कि अपनी दोनों अफसर बेटियों से यह कहना चाहूंगी कि वे जिस पद पर हैं बहुत ही ईमानदारी जिम्मेदारी के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करें। पिता इं. जयकिशोर सिंह ने भी बेटियों की इस उपलब्धि पर गर्व महसूस करते हुए कहा कि मुझे अपनी दोनों बेटियों पर गर्व है।
    जज अंकिता सिंह व एसडीएम आकांक्षा सिंह ने कहा कि मेरे माता-पिता का हम दोनों पर आशीर्वाद व स्नेह का नतीजा है कि हम इस पद पर पहुंचे हैं। हमें अच्छी राह दिखाई और समय-समय पर हौसला व हिम्मत दिया। जिसके चलते हम दोनों ने यह उपलब्धि हासिल किया। दोनों ने कहा कि कोई भी मंजिल कठिन  नहीं  होती बस जज्बा चाहिए। इस अवसर पर नंदहादुर सिंह, नन्दकिशोर सिंह, प्रकाश सिंह, सत्येन्द्र सिंह, अंश कुमार सिंह, धर्मेंद्र सिंह, श्रीयांश सिंह, सक्षम कुमार सिंह, इंद्रसेन सिंह, ओमप्रकाश सिंह आदि ग्रामवासी उपस्थित रहे।

    *विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
    Ad


    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *बढ़ाएं अपना व्यापार, नया सबेरा के साथ. डिजिटल विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320*
    Ad


    No comments