• Breaking News

    100 सदस्यों के साथ समारोह की अनुमति स्वीकार नहीं, इसे बढ़ाया जाय : प्रवीण सिंह | #NayaSaberaNetwork

    • डीएम डीके सिंह से मिला ऑल इंडिया इवेंट आर्टिस्ट एसोसिएशन, सौंपा ज्ञापन
    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। ऑल इंडिया इवेंट आर्टिस्ट एसोसिएशन एवं वाराणसी टेंट हाउस एसोसिएशन बुधवार को डीएम डीके सिंह से मिला। एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण सिंह ने डीएम से अपना दर्द बताते हुए कहा कि सभी शादी विवाह के जुड़े हुए व्यापारी की हालत बहुत दयनीय हो गई है, इसीलिए कलाकारों ने अपनी रोजी-रोटी की समस्या से परेशान होने के कारण सभी व्यापारी सड़कों पर आने पर मजबूर हो गये इसमें इवेंट, कलाकार, साउंड, डीजे, फोटोग्राफर, टेंट हाउस, वीडियोग्राफर, लाइट डेकोरेशन, फ्लावर डेकोरेशन, हलवाई, कैटरिंग, वेटर बाउंसर, लेबर, जयमाल थीम, पान सर्विस, ट्रांसपोर्ट इत्यादि सम्मिलित हुए व सरकार से आगामी लग्नमुहूर्त में विवाह संस्कार व परिवारिक गोष्ठी धार्मिक कार्यक्रम में परिवारिक सदस्यों एवं मेहमानों की संख्या की बढ़ोतरी लॉन, होटल, पंडाल की क्षमता अनुसार किया जाए।

    100 सदस्यों के साथ समारोह की अनुमति स्वीकार नहीं, इसे बढ़ाया जाय : प्रवीण सिंह | #NayaSaberaNetwork


    राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी हरीश सचदेवा, जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मिश्रा ने संयुक्त रूप से कहा कि वर्तमान में 100 सदस्यों के साथ समारोह की अनुमति सरकार के द्वारा दी गई है जो कि पर्याप्त नहीं है क्योंकि हम सब ट्रांसपोर्टिंग और मैनेजमेंट एंड लेबर खर्च भी उससे निकल नहीं पाएगा। शादी विवाह से सभी व्यवसाय जुड़े हुए है। समस्त व्यापार निर्विवाद रूप से संपूर्ण अर्थव्यवस्था को स्थायित्व प्रदान करता है व सरकार को राजकोष में बढ़त भी होती हैं, इसलिए कम से कम 400 सदस्यों एवं अलग से मैनेजमेंट टीम की अनुमति दी जाए। सरकार के द्वारा जो गाइडलाइन के अनुसार ही कार्य को किया जायेगा।

    100 सदस्यों के साथ समारोह की अनुमति स्वीकार नहीं, इसे बढ़ाया जाय : प्रवीण सिंह | #NayaSaberaNetwork

    रतन कुमार मिश्रा, कृष्णा मिश्रा, रौनक गुप्ता, आशीष माली, जिला मीडिया प्रभारी वाराणसी संजय कुमार सिंह, विवेक वरदान गायक आदि ने शासन—प्रशासन से यह मांग है कि हमारे परिवार के बारे में भी सोचें। सभी व्यापारियों ने अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए बैंकों से फाइनेंस भी कराया है जिसकी किस्त भी अब भरना बहुत मुश्किल से हो गया है और सभी कंपनी वाले हम सभी व्यापारियों के ऊपर इतने ब्याज लगा चुके हैं कि हम लोग कहां से देंगे।

    *Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
    Advt.

    *Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
    Advt.

    *विज्ञापन : अपनों के साथ बांटें खुशियां, उन्हें खिलाएं उनका favourite Pizza | Order now - Pizza Paradise 9519149897, 9918509194 Wazidpur Tiraha Jaunpur*
    Ad

    No comments