• Breaking News

    RPL की अंतिम बैच का हुआ शुभारम्भ | #NayaSaveraNetwork

    नया सवेरा नेटवर्क
    जौनपुर। तीन दिवसीय आरपीएल प्रशिक्षण योजना के अंतर्गत हैंडलूम विवर ट्रेड की पांचवी बैच का रामपुर ब्लॉक के सभागार में प्रशिक्षण प्रारम्भ हुआ। बुधवार को प्रशिक्षण के प्रथम दिवस पर उपस्थित प्रशिक्षणर्थियों को यूनिफॉर्म किट व कोर्स मटेरियल का वितरण किया गया।
    आरपीएल की अंतिम बैच का हुआ शुभारम्भ | #NayaSaveraNetwork

    उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन के एमआईएस मैनेजर शिवम सिंह ने कहा कि यह ट्रेनिंग कालीन व ऊनी दरी की बुनाई का कार्य करने वाले लाभार्थियों के लिये है। तीन दिन के आरपीएल प्रशिक्षण के बाद प्रमाणीकरण करने का कार्य किया जाएगा। जिसके बाद प्रशिक्षणार्थी स्वरोजगार कर सकते है तथा गलीचे का कारखाना शुरू कर अन्य लोगो को भी रोजगार दे सकते हैं। इसके पूर्व उन्होंने सभागार में उपस्थित बैच के प्रशिक्षणर्थियों को यूनिफार्म तथा कोर्स मटेरियल की किट का वितरण किया।

    इस मौके पर कौशल विकास मिशन के प्रशिक्षण प्रदाता उद्योग विकास संस्थान के प्रदेश समन्वयक राजीव पाठक, जिला समन्वयक भीमसेन चौहान, मंगल चौहान, अनुज पटेल समेत प्रशिक्षणर्थी उपस्थित रहे।

    *विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur  Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
    Ad

    *विज्ञापन : समाजवादी अल्पसंख्यक सभा उ.प्र. के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आज़म खान एडवोकेट की तरफ से सभी देशवासियों को ईद—उल-अज़हा की दिली मुबारकबाद*
    Ad

    *विज्ञापन : भावी जिला पंचायत सदस्य विपुल दुबे की तरफ से रक्षाबंधन, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी एवं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments